19 APRFRIDAY2024 4:07:10 AM
Nari

ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया एक और बड़ा नाम, N अक्षर से उठ गया पर्दा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Sep, 2020 05:32 PM
ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया एक और बड़ा नाम, N अक्षर से उठ गया पर्दा

सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रोजाना कई खुलासे हो रहे हैं। बीते दिन खबर आईं थीं कि जल्द ही एनसीबी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को समन भेज सकती हैं। वहीं अब दीपिका पादुकोण का नाम भी ड्रग केस में सामने आया है। इसी बीच अब एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर का नाम भी ड्रग चैट में सामने आया है। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी भी है। खबरों की मानें तो एनसीबी की तरफ से की जा रही ड्रग्स केस की जांच में D S K N नामों का खुलासा हुआ है। बता दें D से दीपिका पादुकोण, S से श्रद्धा कपूर और K से करिश्मा का नाम बताया जा रहा है। वहीं N से नम्रता शिरोडकर का नाम बताया जा रहा है। वायरल हो रही सुशांत की एक्स मैनेजर जया साहा की चैट में N शब्द से नम्रता का नाम सेव किया हुआ है। चैट में N नाम से लिखा गया है, 'तुमने मुझे एक अच्छा एमडी बाॅम्बे में देने का वादा किया था और कहा था साथ में पार्टी करेंगे। अभी मुझे ब्रेक की जरूरत है।' 

PunjabKesari

जिसके बाद आगे जया जवाब देते हुए कहती हैं कि तुम मुझे पैडलर बना रही हो। लेकिन तुम्हारी इच्छा मेरे लिए कमांड की तरह है। गौरतलब है कि ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और दीपिका के बीच एक लंबी चैट री-स्टोर करने में सफलता पाई है। जिसमें दीपिका पादुकोण करिश्मा से माल (ड्रग्स) के बारे पूछ रही है। 

PunjabKesari

बता दें एनसीबी की टीम ने सुशांत की पूर्व टैलंट मैनेजर जया शाह और पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को सोमवार को पूछताछ की थी। वहीं, जया शाह और श्रुति मोदी से आज यानी मंगलवार को फिर से पूछताछ की गई। वहीं ड्रग मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत अन्य 6 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related News