25 APRTHURSDAY2024 5:24:11 AM
Nari

नेपोटिज्म विवाद पर बोले मीका सिंह, कहा- सोनू को गलत मैसेज नहीं देना चाहिए!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Jul, 2020 02:11 PM
नेपोटिज्म विवाद पर बोले मीका सिंह, कहा- सोनू को गलत मैसेज नहीं देना चाहिए!

सुशांत सिंह की मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज होती जा रही है। इस पर सेलेब्स खुल कर बात करने लगे हैं। वहीं बीते दिनों जहां हिंदी सिनेमा की सच्चाई को कंगना ने सबके सामने पेश किया वहीं दूसरी तरफ सोनू निगम ने भी म्यूजिक इंडस्ट्री के कईं राज खोले और टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधा जिसके बाद इनके बीच एक नया ही विवाद छिड़ गया इतना ही नहीं सोनू निगम ने तो भूषण कुमार को साफ तैर पर ये धमकी दी अगर वो उनसे पंगा लेते हैं तोे वो मरीना का वीडियो अपलोड कर देंगें वहीं अब इस पर मीका सिंह ने अपनी राय रखी है।  

  PunjabKesari            

 म्यूजिक लेबल सिर्फ आपको ब्रेक देते हैं  : मीका सिंह

दरअसल हाल ही में मीका सिंह ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कहा कि सोनू का ऐसा कहना है कि गाने नहीं मिल रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इंडस्ट्री में ऐसे कईं गायक है जो फेमस है। अरिजीत से लेकर ऐसे कईं सिंगर्स है जो इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। मीका के अनुसार जो म्यूजिक लेबल होते हैं वो सिर्फ ब्रेक ही दे सकते हैं बल्कि इसके बाद अब उस गाने का क्या होगा और उस सिंगर का क्या होगा, वो हिट होगा या फ्लोप इससे उनका कोई लेना देना नहीं होता है। 

PunjabKesari

दोनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की तरह : मीका सिंह

मीका सिंह आगे कहते हैं कि सोनू और भूषण दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड या ये कहें कि पति-पत्नी की तरह हैं आप ये जो मैटर है उन्हीं पर छोड़ दें। हमें इसमें बिल्कुल भी नहीं पड़ना चाहिए। 

PunjabKesari
सोनू निगम को गलत मैसेज नहीं देना चाहिए  : मीका सिंह

वहीं मीका ने अपनी इंटरव्यू में आगे कहा कि सोनू निगम को ये नहीं कहना चाहिए कि इंडस्ट्री को माफिया लोग चलाते हैं। इससे गलत मसेज जाएगा क्योंकि हमारी इंडस्ट्री में कईं ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आउटसाइडर हैं जो कि हमारी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से हैं। बस बात सिर्फ इतनी है कि किसी को सफलता मिल जाती है और किसी को नहीं। हां ब्रेक सभी को मिलना चाहिए लेकिन उसके बाद सब कुछ आपके टेलेंट पर निर्भर करता है। 
 

Related News