25 APRTHURSDAY2024 12:27:54 AM
Nari

दुल्हन के पैरों की खूबसूरती और बढ़ा देंगी Anklets की ये 12 डिजाइन्स

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 08 Sep, 2018 01:42 PM

कहते है कि किसी भी चीज का फैशन हमेशा एवरग्रीन नहीं रहता। ये तो आए दिनु बदलता है लेकिन एंक्लेट्स कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होते। एंक्लेट्स का ट्रैंड आज भी उतना ही खास है जितना सालों पहले दादी-नानी के जमाने में हुआ करता था। खासकर एंक्लेट्स को दुल्हन के सौलह श्रृंगार में से एक माना जाता है जिसका इंडियन शादी में बाकी ज्वैलरी की तरह अहम रोल है। यह न केवल एक परंपरा है बल्कि पैरों की खूबसूरती बढ़ाने में अहम भूमिका निभाती है।  

 


बस फर्क इतना ही कि दुल्हनों की एंक्लेट्स को लेकर पसंद समय के साथ बदलती रहती हैं। जहां पहले दुल्हनें चांदी के पायल में नजडर आती थीं वहीं आज गोल्ड के साथ ही और भी कई मेटैरियल में अवेलेबल एंक्लेट्स ब्राइड को पसंद बनती जा रही हैं। आज ब्राइड्स में गोल्ड, घुंघरू, पर्ल और कुंदन स्टाइल वाले एंक्लेट्स की डिमांड खूब देखी जा रही हैं। 

PunjabKesari
अगर आप भी शादी में इन यूनिक डिजाइन्स वाली एंक्लेट्स को ट्राई करना चाहती हैं तो हम आपके लिए अलग-अलग डिजाइन्स की एंक्लेट्स ढूंढ कर लाए है जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप पायल को भी आउटफिट्स की तरह टैंडी लुक दे सकती हैं।  आइए देखते है कुछ हैवी से लेकर सिंपल व यूनिक डिजाइन्स की पायल। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

Related News