06 MAYMONDAY2024 7:32:31 AM
Nari

Kunal Khemu संग अपने रिश्ते के बारे में घर पर बताने से डर रही थीं Soha, ऐसे पहुंची शादी तक बात

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 04 Oct, 2023 01:57 PM
Kunal Khemu संग अपने रिश्ते के बारे में घर पर बताने से डर रही थीं Soha, ऐसे पहुंची शादी तक बात

एक्ट्रेस सोहा अली खान और एक्टर कुणाल खेमू बॉलीवुड के सबसे परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों की लव- स्टोरी बहुत खूबसूरत है। बता दें कि रिश्ते में आने से पहले दोनों साल 2008 में फिल्म द डार्क नाइट में को- एक्टर्स थे। दोनों पहले दोस्त बने और फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि दोस्ती से प्यार तर बात आने में वक्त लगा। पहली फिल्म में काम करते हुए दोनों सिर्फ दोस्त ही थे, जबकि दूसरी फिल्म में 99 की शूटिंग के दौरान दोनों नजदीक आए। 

PunjabKesari

सोहा हुई थी कुणाल की तरफ अट्रैक्ट

सबसे पहले सबसे सोहा का कुणाल की तरफ झुकाव होने लगा। वो बताती हैं कि उन्होंने कुणाल की आंखें और स्माइल नोटिस की। वहीं वो बहुत शांत रहते थे और काफी रहस्यमय से थे तो बहुत बार ये उनको समझ नहीं पाती थी, फिर ये चीज उनके दिल में जगह बनाती गई।

PunjabKesari

सोहा को लेकर क्या सोचते थे कुणाल

वहीं कुणाल कहते हैं कि वो सोचचे थे कि एक ऑक्सफॉर्ड ग्रेजुएट बॉलीवुड में क्या रही हैं। वो कहते हैं कि जब वो सोहा से पहली बार सेट पर मिले थे तो वो एक आर्टिकल लिख रही थीं जिससे वो ऑक्सफॉर्ड की यूनिवर्सिटी की मैगजीन के लिए भेज रही थीं। तो मुझे लगा ये तो काफी सीरीयस टाइप की हैं तो इनसे बात करने से पहले मुझे काफी सोचना होगा।

PunjabKesari

पैरेंट्स को बताना नहीं था आसान

एक्ट्रेस कहती हैं कि दोनों को ही अपने परिवार को इसके बारे में बताने में डर लग रहा था, क्योंकि कुणाल जहां अपने पैरेंट्स के सामने काफी शर्मीले थे, तो वहीं सोहा की फैमिली भी स्ट्रिक्ट थी। एक्ट्रेस कहती हैं मैं अपनी मां पर निर्भर थीं कि वो पापा से बात करेंगी और मां को मेरी पसंद पर भरोसा भी था। बता दें सोहा और कुणाल शादी से पहले कई सालों तक लिव- इन में रहे। वहीं शादी में सिर्फ खान और कपूर फैमिली के लोग शामिल हुए थे। इस कपल की एक प्यारी सी बेटी इनाया भी है।

PunjabKesari

इन दोनों के रिश्ते को मजबूत जो चीज रखती है वो ये की दोनों एक- दूसरे को समझते हैं, तो वहीं कुणाल हमेशा लड़ाई के बाद सब कुछ ठीक करने की कोशिश करते हैं।

Related News