03 MARWEDNESDAY2021 3:03:13 AM
Nari

45 साल की एकता को मिला अपना दुल्हा, जानिए किस पर आया टेलीविजन क्वीन का दिल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Dec, 2020 04:34 PM
45 साल की एकता को मिला अपना दुल्हा, जानिए किस पर आया टेलीविजन क्वीन का दिल

टेलीविजन क्वीन और प्रोड्यूसर एकता कपूर को अपना दुल्हा मिल गया हैं जी, हां आपने ठीक पढ़ाज। कयास लगाए जा रहे हैं कि एकता कपूर 45 साल की उम्र में शादी करने जा रही है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर कौन है एकता का दुल्हा तो आपको बता दें कि हाल में एकता ने उसके साथ एक पोस्ट शेयर की। सेल्फी शेयर कर एकता ने लिखा, और हम यहां हैं जल्ह ही आप सबको सब बताएंगे।

जल्द ही शादी करने वाली हैं एकता

एकता की इसी पोस्ट के बाद से कयास लगाए जाने लगे कि वह जल्द ही दुल्हन बनने वाली है। एकता ने जिसके साथ यह तस्वीर शेयर की उसका नाम तनवीर बुकवाला है। तनवीर ने एकता की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, यह दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त आ चुका है। वही तनवीर के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नजर डाले तो वह उनकी और एकता की तस्वीरों से भरा पड़ा है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग देख ये कयास लगने लगे हैं कि शायद ये दोनों शादी करने वाले हैं हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

तनवीर को डेट कर रही हैं एकता

चलिए अब आपको बताते हैं कि आखिर तनवीर हैं कौन। तनवीर ऑथर है और डिंग एंटरटेनमेंट के फाउंडर भी हैं। वह एकता के साथ काम भी कर चुके हैं। उन्होंने एकता के साथ वेब शो 'फितरत' के लिए कॉलाबेरेट किया था। 2019 में शो की लॉन्चिंग के मौके पर एकता ने अपनी पर्सनल लाइफ पर कहा था कि वह जहां हैं बेहद खुश हैं और उन्हें ये बात समझ नहीं आती कि खुश रहने के लिए लोग शादी पर ही क्यों डिपेंड हो जाते हैं। एकता ने भले ही शादी ना की हो लेकिन वह एक बेटे की मां है। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanveer B (@tansworld)

Related News