29 APRMONDAY2024 11:48:14 PM
Nari

न बड़ी गाड़ी, न बंगला, न डिजाइनर कपड़े..बॉलीवुड के इन स्टार्स ने की बेहद सिंपल शादी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 Nov, 2023 05:46 PM
न बड़ी गाड़ी, न बंगला, न डिजाइनर कपड़े..बॉलीवुड के इन स्टार्स ने की बेहद सिंपल शादी

बॉलीवुड में एक ओर जहां स्टार्स इन दिनों बिग- फैट destination वेडिंग कर रहे हैं। ग्रांड प्री- वेड़िग और पोस्ट वेड़िग फंक्शन रख रहे हैं, वहीं इंडस्ट्री में कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने बहुत ही सिंपल अंदाज में शादी की।  इन्हें में से एक है एक्टर रणदीप हुड्डा, जिन्होंने  destination वेडिंग, महंगे वेन्यू , डिजाइनर कपड़ों और मेहमानों की लंबी लिस्ट पर खर्चा न करते हुए कल मायानगरी मुंबई से दूर माणिपुर के इंफाल में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी की। इस जोड़े में बहुत ही सिंपल अंदाज में इंफाल में पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी की है। वहीं इनके अलावा भी कई सारे एक्टर्स हैं जिन्होंने सिंपल वेडिंग का राह चुनी....

 

PunjabKesari

एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी कोरोना के समय  साल 2021 में अपने से 6 साल बड़े डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से बेहद ही सिंपल तरीके से अपने घर हिमाचल प्रदेश में शादी कर ली थी। उन्होंने शादी में अपनी मां की साड़ी पहनी थी और मेकअप भी खुद से किया था। शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद थे।

PunjabKesari

एक्ट्रेस दीया मिर्चा ने भी साहिल संघ से तलाक लेने के बाद मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी से दूसरी शादी बहुत ही सिंपल अंदाज में की। सिंपल सुर्ख लाल साड़ी में दीया ने शादी की थी। उन्होंने बिना प्लास्टिक या कचरे के बहुत कम साज सजावट में सभी बायोडिग्रेडेबल और नेचुरल चीज़ों का इस्तेमाल कर अपनी शादी को स्पेशल बनाया था। उनकी शादी भी महिला पंडित ने करवाई थी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने महज 21 साल की उम्र में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार से बिना कोई ज्यादा ताम- झाम के शादी की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या और भूषण ने जम्मू के वैष्णो देवी के मंदिर में जाकर परिवार के चुनिंदा लोगों के बीच में शादी की थी।

PunjabKesari

एक्टर वत्सल सेठ ने एक्ट्रेस इशिता दत्ता के साथ मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की। इशिता और वत्सल टीवी सीरियल 'रिश्तों का सौदागर-बाजीगर' में एक साथ काम कर चुके हैं। उसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ।

PunjabKesari

Related News