Twitter
You are hereNari

पाना चाहती हैं पति का प्यार तो ध्यान में रखें ये बातें

पाना चाहती हैं पति का प्यार तो ध्यान में रखें ये बातें
Views:- Sunday, January 14, 2018-11:49 AM

हर लकड़ी चाहती है कि उसका लाइफ पार्टनर हैंडसम होने के साथ ही केयरिंग और प्यार करने वाला भी हो। पति का प्यार पाने के लिए महिलाएं बहुत कुछ करती हैं, लेकिन कई बार वह अपने लाइफ पार्टनर का प्यार पाने में कामयाब नहीं हो पाती। इस कारण रिश्ते खराब भी होने लगते हैं। एेसे में कुछ बातों को ध्यान में रखकर आप अपने पति को खुश कर सकती है जिससे आपका रिश्ता भी खराब होने से बच जाएगा। आज हम आपको कुछ एेसी ही बाते बताएंगे जिससे आप अपने रिश्ते को मजबूत बना सकती है। तो आइए जानते हैं पति का प्यार पाने के कुछ आसान से ट्रिक्स।

 

1. ससुराल से प्यार
जैसा प्यार और इज्जत आप अपने परिवार की करती हैं वैसे ही आप अगर अपने सुसराल वालों के साथ करेंगी तो आपका पति आपसे बहुत खुश होगा। अपने सास ससुर को खुश रख कर आप अपने  पति के प्यार को असानी से पा सकती हैं।

 

2. सास की सेवा करें

PunjabKesari
ज्यादातर सास को लगता है कि बहु उसकी कोई बात नहीं मानती और न ही उसकी सेवा करती हैं। इन लड़ाई- झगड़ों से कई बहुत बार पति- पत्नी के रिश्ते भी खराब होने लगते हैं। इसलिए अपने घर परिवार को खुश रखने के लिए जरूरी है कि सास की सेवा करें। 

 

3. खाने के शौकीन
लड़को खाने का बहुत शौंक होता है। इसलिए पति को खुश करने के लिए खाने में नई- नई चीजें बनाए। शादी से पहले ही खाना बनाना सिख लें। आपके हाथों का बना खाना खाकर वह बहुत खुश हो जाएंगे। 

PunjabKesari

4. पति के काम में हाथ बटाए
लड़के उन लड़कियों को बहुत पंसद करते हैं जो हर दम उनके साथ खड़ी रहें। इसके लिए जरूरी है कि अपने पति के काम में हाथ बटाएं। आपको अपना काम करते देख उनके मन में आपके लिए प्यार और सम्मान की भावना और बढ़ जाएगी।

 

5. प्यार दिखाना

PunjabKesari
आप अपने पार्टनर के बार में क्या सोच और क्या महसूस कर रहें है यह बताना भी बहुत जरूरी होता है। कई बार हम यह सोचकर अपना प्यार नहीं दिखाते की हमारा साथी जानता है और उसे पता है कि उससे कितना प्यार करते हैं, फिर दिखाने की क्या जरूरत लेकिन कई बार इससे गलत फैमिया होने लगती है इसलिए जरूरी है कि आप अपने पार्टनर के प्रति अपने प्यार को हमेशा दिखाते रहें।

 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP