26 APRFRIDAY2024 10:54:27 AM
Nari

विदेश में छाई दीपिका की सादगी भरी मुस्कान, मिला सबसे बड़ा सम्मान

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Dec, 2020 10:38 AM
विदेश में छाई दीपिका की सादगी भरी मुस्कान, मिला सबसे बड़ा सम्मान

बाॅलीवुड इंडस्ट्री की टाॅप एक्ट्रेस में शामिल दीपिका पादुकोण आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दीपिका ने बाॅलीवुड में ही नहीं बल्कि हाॅलीवुड में अपनी अदाकारी के जलवा बिखेरा है। वहीं दीपिका की मासूमियत और उनकी सादगी भरी मुस्कान ने करोड़ों लोगों का दिल जीता है। वहीं अब उनकी यही मुस्कान दुनिया की धरोहर बन गई है।

PunjabKesari

दीपिका की मुस्कान बनी दुनिया की धरोहर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एथेंस एयरपोर्ट पर दुनियाभर से कुछ चुने गए लोगों के मुस्कुराते हुए चेहरों की प्रतिमाएं बनाकर रखी गई है। इन प्रतिमाओं में एक प्रतिमा दीपिका पादुकोण की भी है। जिन लोगों के मुस्कुराते हुए चेहरों की प्रतिमाएं बनाई गई हैं उनकी मुस्कान को प्रामणिक मुस्कान माना गया है।

PunjabKesari

वहीं बनाए गए इन स्टैचू के साथ उसके नाम को नहीं जोड़ा गया है। स्टैचू के साथ उस इंसान का पेशा और देश का नाम लिखा गया है। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि स्टैचू किस से बना है। 

वेडिंग लुक से इंस्पायर्ड प्रतिमा

दीपिका की बनाई गई प्रतिमा उनके वेडिंग लुक से इंस्पायर्ड है। प्रतिमा में दीपिका साड़ी और गले में ट्रेडिशनल चोकर पहने हुए दिख रही हैं, इसके साथ उन्होंने बन बनाया हुआ है। दीपिका की इस प्रतिमा के नीचे लिखा गया है, 'भारतीय बाॅलीवुड एक्ट्रेस एथेंस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मुस्कुराते हुए। ग्रे मार्बल, 2020 ए.डी.।' 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें दीपिका के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म '83' में नजर आएंगी। यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप में हुई भारत की जीत पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। जो क्रिकेटर कपिल देव का रल निभाते दिखाई देंगे। 

Related News