22 JANFRIDAY2021 5:02:13 PM
Nari

दीपिका का बड़ा कबूलनामा, एक्ट्रेस और मैनेजर को आमने-सामने बैठाकर हो रही पूछताछ

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Sep, 2020 02:10 PM
दीपिका का बड़ा कबूलनामा, एक्ट्रेस और मैनेजर को आमने-सामने बैठाकर हो रही पूछताछ

ड्रग मामले में बाॅलीवुड के कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आए हैं। जिन्हें एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भेज दिया है। ड्रग मामले को लेकर एनसीबी ने कल जहां रकुलप्रीत से पूछताछ की थी वहीं आज दीपिका पादुकोण से पूछताछ जारी है। इसी बीत दीपिका से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक दीपिका से एनसीबी के सवाल-जवाब का सिललिसा जारी है। इसी बीच खबर सामने आई है कि दीपिका ने व्हाट्सएप ग्रुप में की गई ड्रग चैट की बात कबूल ली है। दीपिका ने कबूल किया है कि वायरल हुई ड्रग चैट उन्हीं की है। वहीं एनसीबी दीपिका के कुछ जवाबों से संतुष्ट नहीं है। इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण का मोबाइल फोन भी एनसीबी ने अलग रखवा लिया है। अभी फिलहाल दीपिका से पूछताछ जारी है।

PunjabKesari

एनसीबी दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को आमने सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है। वहीं अब जल्द सारा और श्रद्धा से भी पूछताछ होने वाली है। अब इस केस में और बहुत से खुलासे होने वाले हैं। बता दें बीते दिन रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी ने ड्रग्स मामले को लेकर 4 घंटे पूछताछ पूछताछ की थी। इस दौरान ड्रग्स की डील जिस व्हाट्सएप ग्रुप में होती थी उसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थी।

PunjabKesari

Related News