24 OCTTHURSDAY2024 5:49:05 PM
Nari

शादियों में डांस करने के लिए बॉलीवुड सितारों की फीस, जानिए किसने कितना चार्ज किया!

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 24 Oct, 2024 03:06 PM
शादियों में डांस करने के लिए बॉलीवुड सितारों की फीस, जानिए किसने कितना चार्ज किया!

नारी डेस्क: आपने अक्सर देखा होगा कि बॉलीवुड सितारे प्राइवेट फंक्शंस और शादियों में परफॉर्म करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन सितारों की फीस कितनी होती है? आइए, जानते हैं कि कौन से सितारे कितनी मोटी रकम चार्ज करते हैं जब बात शादी में डांस करने की आती है।

शाहरुख खान

किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने हाल ही में एक शादी में डांस करने के लिए 3 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की थी। उनकी परफॉर्मेंस न केवल दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती है, बल्कि यह शादी के समारोह को और भी खास बना देती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

दीपिका पादुकोण

सुपरस्टार दीपिका पादुकोण अपने डांस मूव्स के लिए 1 करोड़ रुपये वसूल करती हैं। उनकी खूबसूरती और अदाकारी शादी के समारोह में चार चांद लगा देती है।

 

आलिया भट्ट

अभिनेत्री आलिया भट्ट भी पीछे नहीं हैं, वह इवेंट्स में अपनी परफॉर्मेंस के लिए लगभग 1.5 करोड़ रुपये लेती हैं। उनकी एनर्जी और मस्ती शादी में माहौल को खुशनुमा बना देती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

 

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह, जो अपने अनोखे स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, शादी में डांस करने के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। उनकी परफॉर्मेंस में जोश और उत्साह देखने लायक होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

 

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी शादियों में अपनी उपस्थिति से समारोह को खास बनाते हैं। वह इस मौके पर 2 करोड़ रुपये की फीस वसूलते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

रणबीर कपूर

एनिमल के एक्टर रणबीर कपूर भी शादी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। उनकी क्यूटनेस और डांस मूव्स से हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाता है।

 

विक्की कौशल

विक्की कौशल, जो हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं, प्राइवेट इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस के लिए 1 करोड़ रुपये वसूलते हैं। उनकी परफॉर्मेंस हमेशा यादगार रहती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ इस लिस्ट में सबसे महंगी परफॉर्मर हैं, जो प्राइवेट फंक्शन में अपनी परफॉर्मेंस के लिए 3.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। उनकी उपस्थिति से हर शादी का माहौल और भी खूबसूरत हो जाता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बॉलीवुड सितारों की शादी में डांस करने की फीस दर्शाती है कि उनकी लोकप्रियता और स्टाइल कितना बड़ा है। अगर आप अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते हैं, तो इनमें से किसी भी सितारे को बुला सकते हैं, लेकिन तैयार रहिए उनकी मोटी फीस के लिए!
 

 

Related News