26 APRFRIDAY2024 2:08:05 PM
Nari

Tara Sutaria ने कहा- Glow के लिए सिर्फ 2 फेसपैक पर भरोसा, इंटरव्यू में बताए 3 Beauty Tips

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 Dec, 2021 05:23 PM

इन दिनों तारा सुतारिया अपनी फिल्म तड़प के लिए ट्रेंड में हैं। लोगों को तारा सुतारिया का काम पसंद आ रहा है। वैसे तारा बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी दीवाज की लिस्ट में इन दिनों टॉप पर चल रही हैं। बॉलीवुड में वह फ्रेश चेहरा लेकर एंटर हुई थी। करीब दो साल पहले तारा Student Of The Year 2 बॉलीवुड में एंट्री की थी उसके बाद वह और भी कई फिल्मों में नजर आईं। एक्टिंग के अलावा तारा अपनी एक और खूबी के लिए चर्चा में बनी रहती है और वह खूबी उनकी खूबसूरती है। हर कोई उनकी ग्लोइंग स्किन का राज जानना चाहता है।

तारा सुतारिया ने इससे जुड़ा पिंकविला को एक इंटरव्यू भी दिया था जिसमें उन्होंने अपने ब्यूटी सीक्रेट्स बताए थे। साथ ही वो नुस्खे जो वह लंबे समय से ट्राई करती आ रही हैं। ये नुस्खे उनकी दादी के ही दिए है। वह 2 फेसपैक इस्तेमाल करती हैं और हफ्ते में एक बार जरूर लगाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

पहला पैक जो वो लगाती हैं वो बेसन, दही, हल्दी और शहद से बना होता है। 2 चम्मच बेसन के साथ 1 चम्मच दही, 1 चम्मच शहद, चुटकी भर हल्दी डालकर वह सभी चीजों को मिक्स करती हैं। एक मास्क तैयार करके 15 से 20 मिनट तक चेहरे पर लगाती हैं। ये मास्क उनकी स्किन को चमकदार बनाता है।

बेसन और दही के फेसपैक के अलावा वह नीम फेसपैक भी इस्तेमाल करती हैं, जिसे बनाने के लिए वह 1 चम्मच नीम पाउडर के साथ ताजी एलोवेरा जेल मिलाती हैं। दोनों चीजों की एक पेस्ट तैयार करके 15 मिनट चेहरे पर लगाती हैं और फिर मसाज करते हुए चेहरे को धो लेती हैं। इससे चेहरे पर पिंपल्स नहीं होते।

PunjabKesari

इसी के साथ इंटरव्यू में तारा ने कहा, मेरी ब्यूटी रूटीन एकदम सिंपल है। मैं हर समय खुद को हाइड्रेट रखती हूं, सही समय पर सही खाती हूं और सोने से पहले मेकअप रिमूव करती हूं और स्किन को मॉइस्चराइजर करना नहीं भूलती। 

1. तारा ने कहा कि वह कम से कम 6 से 8 गिलास पानी पीती हैं ताकि स्किन एकदम हाइड्रेट और स्मूद रहे। वह चाय, कोल्ड ड्रिंक औऱ मीठी ड्रिंक्स नहीं लेती। 

2. स्किन ड्राई हो या ऑयली उसे क्लीन्सिंग, टोनिंग और मॉस्चराइजिंग करना बहुत जरूरी होता है और ये सारे काम तारा कभी करना नहीं भूलती। ठंड हो या गर्मी, वह सनस्क्रीन जरूर लगाती है। 

स्किन को ग्लोइंग रखने के लिए सही समय पर खाना, क्लीन्जिंग और पर्याप्त नींद लेना भी बहुत जरूरी है। एक बार आप भी ये टिप्स फॉलो करके देखें आपको भी 1 महीने के अंदर फर्क दिखने लगेगा।

PunjabKesari

Related News