20 APRSATURDAY2024 6:11:02 AM
Nari

Cannes 2022: रेड कारपेट पर उतरी ब्यूटी इन्फ्लुएंसर Tarini Peshawaria, रफ्फल गाउन पहनकर बिखेरा जलवा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 May, 2022 03:39 PM
Cannes 2022:  रेड कारपेट पर उतरी ब्यूटी इन्फ्लुएंसर Tarini Peshawaria, रफ्फल गाउन पहनकर बिखेरा जलवा

कांस फिल्म फेस्टिवल में जहां बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन और हिना खान ने रेड कारपेट पर हुस्न के जलवे बिखेरे वही एक ब्यूटी इन्फ्लुएंसर तारिणी पेशावरिया(Tarini Peshawaria) भी खूब लाइमलाइट में रही। तारिणी को कॉस्मोपॉलिटन ब्यूटी इन्फ्लूसर ऑफ द ईयर 2022(Cosmopolitan Beauty Influencer Of The Year 2022) का अवॉर्ड भी मिला।

PunjabKesari

रफ्फल गाउन पहनकर रेड कारपेट पर उतरी तारिणी

कांस फिल्म फेस्टिवल में तारिणी ने क्लोंदिग ब्रांड अम्बिका लाल(Ambika Lal) का लाइट कलर का रफ्फल गाउन पहना जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थी। गाउन के साथ उन्होंने लाइट वेट ईयररिग्स कैरी किए। मिनमिम मेकअप और सिंपल हेयरस्टाइल से उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। तारिणी का सिंपल-सोबर रेड कारपेट लुक फैंस को भी पसंद आया।

PunjabKesari

डिनर पार्टी में पहनी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की साड़ी

L’Oréal Paris की 25th एनिवर्सरी डिनर पार्टी में पहुंची तारिणी ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की साड़ी पहनी। साड़ी के साथ उन्होंने गले में नेकलेस कैरी किया। इस बार भी उन्होंने अपना मेकअप बिल्कुल लाइट रखा। इस पार्टी में ऐश्वर्या रॉय भी पहुंची थी और तारिणी ने अपने सोशल मीडिया पर ऐश के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की थी। यहां आपको बता दें कि तारिणी वहां पर लॉरियल ब्रांड को प्रमोट करने ही पहुंची थी।

PunjabKesari

कौन है तारिणी पेशावरिया?

दिल्ली की रहने वाली तारिणी पेशावरिया सोशल मीडिया स्टार है। वो स्किन केयर, मेकअप आर्टिस्ट और फेमस फैशन ब्लॉगर है। तारिणी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस को ब्यूटी टिप्स देती हैं।

 

Related News