20 MAYMONDAY2024 11:47:12 AM
Nari

सुशांत सिंह की मौत से बुरी तरह टूट गई अंकिता, एक्ट्रेस का रो-रो कर बुरा हाल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Jun, 2020 02:11 PM
सुशांत सिंह की मौत से बुरी तरह टूट गई अंकिता, एक्ट्रेस का रो-रो कर बुरा हाल

सुशांत सिंह राजपूत दुनिया को अलविदा कह गए हैं। साथ ही अपने साथ ले गए उन कई सवालों के जवाब जो हर किसी के मन में है। उनके निधन के बाद से लोग ये सवाल कर रहे थे कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड यानी अंकिता लोखंडे का इस मामले पर बयान क्यों नहीं आया। ना ही वह सुशांत को अंतिम विदाई देने पहुंची। लेकिन सच ये है कि सुशांत की मौत के बाद अंकिता बुरी तरह बिखर गई हैं।

अंकिता का रो-रो कर बुरा हाल

PunjabKesari

चाहे दोनों के रिश्ते को खत्म हुए काफी समय हो गया था लेकिन सुशांत के उठाए इस कदम से अंकिता को गहरा सदमा पहुंचा है। इस बात का खुलासा टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में उनके साथ काम चुकी एक्ट्रेस प्रार्थना बेहरे ने किया है। प्रार्थना बेहरे ने बताया कि जब से सुशांत के सुसाइड के बारें में अंकिता लोखंडे ने सुना है वह जहां खड़ी थी वह वहीं पड़ी है। उसका रो-रो कर बुरा हाल है। वह इस खबर से सदमे में है। वह टूट गई है। 

प्रार्थना ने आगे बताया, 'हमारे शो 'पवित्रा रिश्ता' वाट्सऐप समूह पर ये मैसेज देखा मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं किसे फोन करूं। मैंने अंकिता को फोन किया और वह बुरी तरह रो रही थी। फिर मैंने महेश शेट्टी को फोन किया, वह भी रो रहे थे और वह उसे देखने उसके घर जा रहे थे। लेकिन एक सच ये भी है कि अब अंकिता की जिंदगी में कोई और है। उसे अपने उस रिश्ते को भी सम्मान देना है। वो सुशांत के अंतिम संस्कार में जाना चाहती थीं, लेकिन हर कोई इस बात को जानता है कि वो बहुत ही भावुक और संवेदनशील है।' 

PunjabKesari

प्रार्थना आगे कहती है कि मैंने अंकिता और सुशांत के प्यार को करीब से देखा है, मैं जानती हूं की इस वक्त अंकिता पर क्या बीत रही है। वो बिखर गई है, मैं जानती हूं अंकिता कैसी है वह कितनी परेशान है ये मैं समझ सकती हूं।

अंकिता की छोटी बहन का निभाया था किरदार

PunjabKesari

बता दें प्रार्थना ने 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता की छोटी बहन का किरदार निभाया था। सुशांत भी प्रार्थना को छोटी बहन मानते थे। उन्होंने बताया कि वह भी सुशांत के अंतिम संस्कार में जाना चाहती थीं, लेकिन सरकारी नियम के अनुसार केवल 20 लोग ही जा सकते हैं। इसलिए वह वहां ना जा सकी।

Related News