20 MAYMONDAY2024 8:08:50 AM
Nari

Aditya Roy Kapoor को फिर से मिला प्यार? इस हसीना के साथ कोजी होते दिखे एक्टर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 May, 2024 05:21 PM
Aditya Roy Kapoor को फिर से मिला प्यार? इस हसीना के साथ कोजी होते दिखे एक्टर

बॉलीवुड में किसी का कब किस पर दिल आ जाए और कब ब्रेकअप हो जाए, कुछ कहा नहीं सकते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला। जहां एक और आदित्य और अनन्या की ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है, वहीं अब आदित्य एक दूसरी हॉट एक्ट्रेस के साथ कोजी होते नजर आए। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य और सारा बॉलीवुड के नए हॉट कपल बन सकते हैं। 

PunjabKesari

आदित्य और सारा अनुराग की पार्टी में दिखे साथ

दरअसल, बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग बसु ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस दौरान जहां बॉलीवुड से बड़े- बड़े नाम यहां पर पहुंचे थे, लेकिन सब का ध्यान खींचा न्यूली सिंगल हुए हंक आदित्य रॉय कपूर ने। वो यहां पर सारा अली खान के साथ नजर आए। अनुराग की पार्टी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ऐसे में इस तस्वीर में सारा और आदित्य भी नजर आ रहे हैं।  इस वीडियो में डायरेक्टर अपने मेहमानों को जन्मदिन का केक देने के लिए उनके पास पहुंचते दिख रहे हैं। ऐसे में इस तस्वीर में सारा और आदित्य भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आते ही दोनों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

एक साथ फिल्म में आएंगे नजर

आपको बता दें कि आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान डायरेक्टर अनुराग बासु की आगामी फिल्म मेट्रो...इन दिनों में एक साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में जहां कुछ लोगों का कहना है कि ये सिर्फ को- स्टार्स हैं, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दोनों कपल हैं। बता दें, ये फिल्म 13 सितंबर 2024 को रिलीज होगी। ये फिल्म साल 2007 में आई अनुराग की फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो का सीक्वल हैं। इन दोनों के अलावा अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख जैसे एक्टर्स हैं।

PunjabKesari

Related News