26 APRFRIDAY2024 8:11:37 AM
Nari

परफेक्ट गर्लिश लुक देगी दिशा पाटनी की 10 ड्रेसेज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Nov, 2018 03:59 PM
परफेक्ट गर्लिश लुक देगी दिशा पाटनी की 10 ड्रेसेज

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी को आज भले कौन नहीं जानता? दिशा ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है। सिर्फ एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपने टोन्ड फिगर, ड्रेसिंग स्टाइल के चलते भी वह खूब सुर्खियां बटौरतीं रहती हैं।  कॉलेज गोइंग लड़कियां उनके बोल्ड एंड सैक्सी फैशन सेंस से खूब इंस्पायर्ड होती हैं। 

अगर आप भी दिशा के स्टाइल की दीवानी है तो उनके जैसे ड्रेसिंग स्टाइल को आप फॉलो कर सकती हैं लेकिन आपकी बॉडी भी उनके जैसी फिट एंड फाइन होनी चाहिए तभी वैसी ड्रेसेज आप पर सूट करेगी।  चलिए आज हम आपको दिशा की कुछ बेस्ट ड्रेसेज कलैक्शन दिखाते हैं जिन्हें आप वेडिंग, कॉकटेल और स्टाइलिश आउटिंग के लिए चूज कर सकती हैं।

आउटिंग पर कंफर्टेबल रखेगी दिशा की फ्लोरल ड्रेस  

दिशा की यह ड्रेस स्लिम लड़कियों को खूब सूट करेगी और हॉट लुक देगी। अगर आप किसी इवेंट या फ्रेंड्स के साथ आउटिंग पर जा रही है तो दिशा की ये ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari.Nari, Disha patani image, Floral dress

रिसेप्शन में ग्लेमरस लुक देगा दिशा का मेटेलिक गाउन 

अगर आप शॉर्ट ड्रेसेज आसानी से पहन लेती है तो वेडिंग या किसी अन्य पार्टी में दिशा की ये गाउन टाइप मेटेलिक शॉर्ट ड्रेस ट्राई कर सकती है जो आपको ग्लेमरस लुक देगी। 

PunjabKesari

ऑफिशियली इवेंट के लिए बेस्ट मेटेलिक पेंटसूट 

मेटेलिक फैब्रिक का ट्रेंड खूब है जिसे आप पार्टीवियर में ट्राई कर सकती है। कॉकटेल पार्टी या ऑफिशियली इवेंट में आप दिशा पाटनी का यह व्हाइट मेटेलिक पेंटसूट ट्राई कर सकती है जो आपको गॉर्जियस लुक देगा। इसके साथ मैचिंग हील और एक्सेसरीज भी ऐसी ही ट्राई करें तो ज्यादा ग्रेस मिलेगी। 

PunjabKesari

कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट दिशा का ऑफ शोल्डर टॉप 

जींस के साथ ऑफ शोल्डर बैलून स्लीव्स वाला टॉप ट्राई करें जो आपको सेक्सी लुक देगा। इसे आप फ्रेंड्स के साथ डिनर डेट पर भी पहन सकती है। 

PunjabKesari

वेडिंग सीजन के लिए बेस्ट दिशा का गोल्डन गाउन 

गोल्डन कलर की अपनी ग्रेस होती है जो हर फंक्शन में ग्लेमरस लुक देता है। अगर आप अपनी कजिन या फिर फ्रेंड की मैरिज में जाने के लिए आउटफिट्स सिलेक्ट कर रही तो दिशा का यह गाउन बेस्ट ऑप्शन होगा। 

PunjabKesari

स्ट्रीट फैशन के लिए ट्राई करें दिशा का कूल लुक 

अगर आप फ्रेंड्स के साथ मूवी या डिनर पर जा रही तो दिशा का यह लुक ट्राई कर सकती है जो आपको कूल लुक देगा। 

PunjabKesari

फैमिली फंक्शन में ट्राई करें दिशा का पैस्टल लहंगा 

वेडिंग सीजन के लिए दिशा का यह पैस्टल लहंगा परफेक्ट आइडिया है जो आपको गर्लिश लुक देगा। 

PunjabKesari

डिनर डेट पर ट्राई करें दिशा का ऑफ शोल्डर जंपसूट

दिशा पाटनी की यह ऑफ शोल्डर ड्रेस भी आपको स्टनिंग दिखाएंगी जिसके साथ आप हाई हील ट्राई करें तो ज्यादा ग्रेस मिलेगी। 

PunjabKesari

ट्रेडीशनल आउटफिट में ट्राई करें दिशा का सलवार सूट

दिशा वेस्टर्न में ही नहीं बल्कि ट्रेडीशनल कपड़ों में भी काफी खूबसूरत लगती है। आप भी पंजाबी सूट सलवार पहनने की शौकीन है तो दिशा के इस आउटफिट से आइडिया ले सकती है। 

PunjabKesari

ग्लेमरस दिखाएंगी दिशा की रफ्फल ड्रेस

रफ्फल का ट्रेंड इन दिनों खूब है जिसे आप भी ट्राई करना चाह रही होगी। दिशा की तरह रफ्फल ड्रेस ट्राई कर सकती है जो आपको प्रिटी लुक देगी। 

PunjabKesari

Related News