19 APRFRIDAY2024 4:26:39 AM
Life Style

प्यार में धोखा जरूर खाती हैं 'K' नाम की लड़कियां, जानिए इनके कुछ और सीक्रेट्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 26 Jan, 2019 02:57 PM
प्यार में धोखा जरूर खाती हैं 'K' नाम की लड़कियां, जानिए इनके कुछ और सीक्रेट्स

व्यक्ति की राशि, जन्म तारीख या उसके नाम के पहला अक्षर से उसके स्वभाव और लाइफस्टाइल से जुड़े हर राज खोलता है। आज हम आपको 'के' (K) नाम से शुरू होने वाली लड़कियों का स्वभाव बताने जा रहे हैं। प्यार के मामले में सबसे आगे रहने वाली इस नाम की लड़कियां हमेशा लोगों में आकर्षण का केंद्र बनी रहती है। चलिए जानते हैं इनके लाइफस्टाइल व स्वभाव से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

 

'K' नाम वाले लोगों का स्वभाव

PunjabKesari, K Alphabet Girls Image, K Alphabet Girls Quality Image

इमोशनल नेचर की

इस अक्षर के नाम वाली लड़कियां स्वभाव से काफी इमोशनल भी होती हैं। अपने फ्रेंडली नेचर के कारण 'K' के लोगों को प्यार और दोस्ती में एक बार धोखा जरूर मिलता है।

 

परिवार की करती हैं इज्जत लेकिन...

इस अक्षर की लड़कियां अपने पेरेट्स और परिवार की इज्जत तो करती है लेकिन बिना सोचे समझे बातें सुनाना इनकी सबसे बुरी आदत होती है। अपने मुंहफट स्वभाव के सामने यह अपने आगे बड़ों को भी भूल जाती हैं।


स्वभाव से होती हैं रहस्मयी व शर्मीली

K अक्षर के नाम वाली लड़कियां स्वभाव से रहस्मयी होने के साथ-साथ थोड़े शर्मीले भी होते हैं। इन्हें आकर्षण का केंद्र बनना भी काफी पसंद होता है।

PunjabKesari, K Alphabet Girls Image, K Alphabet Girls Quality Image

शिद्दत से करती हैं प्यार

प्यार के मामले में इस नाम वाली लड़कियां सबसे आगे रहती हैं और इनका प्यार सफल भी हो जाता है। अपने प्यार के लिए यह लोग किसी भी हद को पार कर देते है। ये शिद्दत से प्यार करते हैं और अपने दिल के करीब लोगों का खास ख्याल रखते हैं। यह अपनी लव लाइफ को बेहद गंभीरता से लेती हैं।

 

दूसरों की मदद के लिए हमेशा आगे

K अक्षर से नाम वाली लड़कियां काफी शांति पसंद होती हैं और दूसरों की मदद  के लिए हमेशा आगे रहती हैं। यह दूसरों के साथ बहुत आसानी से काम कर लेती हैं और बहुत ही सहायक होते हैं। वहीं कई मामलों में ये दूसरों पर निर्भर भी हो जाती हैं।

 

पार्टनर के प्रति ईमानदार

K अक्षर से नाम वाली लड़कियां अपने पार्टनर के प्रति काफी ईमानदार होती हैं। यह काफी विश्वसनीय मानी जाती हैं और पार्टनर को धोखा देने के बारे में सोचती भी नहीं। इस नाम की लड़कियां अच्छी दोस्त व शानदार पार्टनर साबित होती हैं।

PunjabKesari, K Alphabet Girls Image, K Alphabet Girls Quality Image

अपनों का रखती हैं दिल से ख्याल

शर्मीले होने के बावजूद इस नाम की लड़कियां काफी अट्रैक्टिव लगती हैं। आप केवल उन्हीं लोगों का ख्याल रखते हैं जो आपके दिल के करीब होते हैं। इन्हें बनावटीपन बिल्कुल पसंद नहीं होता।

 

बहस करने में माहिर

बिना किसी मतलब के बातों को तोड़-मरोड़ कर उनका भी अर्थ निकालना इस अक्षर की लड़कियों को अच्छे से आता है। इस अलावा यह अपनी शर्तों पर ही जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती है। यह इतनी निडर और बहस करने वाली होती हैं कि लोग इन्हें कुछ कहने से पहले सो बार सोचते है।

 

नखरीले लेकिन भाग्यशाली

लोगों की बाहरी सुंदरता पसंद करने वाले इस अक्षर के लोग खुद भी काफी आकर्षित होते है। स्वभाव से नखरीले इस अक्षर के लोग बहुत ही भाग्यशाली होते हैं और इन्हें दैनिक जीवन में हमेशा सफलता मिलती रहती है।

PunjabKesari, K Alphabet Girls Image, K Alphabet Girls Quality Image

रोक-टोक नहीं करते पसंद

इन अक्षर के नाम वाली लड़कियों को किसी की रोक-टोक पसंद नहीं होती और यह किसी भी काम को जबरदस्ती नहीं करती। इस अक्षर की लड़कियां केवल वो काम ही करती हैं जो इनका मन होता है। अपने मुकाम को हासिल करने वाली इस अक्षर की लड़कियां प्रोफेशनल लाइफ में काफी तरक्की करती है।

 

क्रिएटिव व जोशीली

संवेदनशील, क्रिएटिव और जोशीले इन नाम की लड़कियों के अंदर हर चीज को लेकर जबर्दस्त उत्साह होता है। जिन लड़कियों का नाम K अक्षर से शुरू होता है, वह दृढ़ इच्छा शक्ति वाली होती हैं और यह आसानी से हार नहीं मानती।

 

मुंहफट और आलसी

इस अक्षर के नाम वाले लोग स्वभाव से आलसी, जिद्दी और अड़ियल किस्म के होते है। किसी को भी कुछ भी कह देना इनकी आदत होती है। इसी वजह से इन्हें लोग मुंहफट कहते हैं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News