23 FEBSATURDAY2019 12:22:35 PM
Nari

जानिए कौन हैं राज ठाकरे की बहू मिताली बोरूडे?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 28 Jan, 2019 04:19 PM
जानिए कौन हैं राज ठाकरे की बहू मिताली बोरूडे?

महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे कल फैशन डिजाइनर मिताली बोरुडे के साथ शादी के बंधन में बंधे। राज ठाकरे की बहू मिताली बोरुडे के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्साहित है। तो चलिए आपकी इस उत्सुकता को दूर करते हुए हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन है राज ठाकरे की बहू मिताली बोरूडे।

 

फैशन डिजाइनर है मिताली बोरूडे

आपको बता दें कि मुंबई के फेमस ओबेसिटी सर्जन संजय बोरुडे की बेटी मिताली ने विदेश के एक फैशन डिजाइनिंग इंस्टिट्यूट से डिग्री हासिल की है।

PunjabKesari

कपड़ों का ब्रांड कर चुकी हैं लांच

बता दें कि मिताली राज ठाकरे की बेटी उर्वशी की सहेली भी है और दोनों ने मिलकर कुछ साल पहले एक रेडी टू वेअर लेबल-  'द रैक' (कपड़ों का ब्रांड) लॉन्च किया था। इतना ही नहीं, उर्वशी ने ही अमित और मिताली की मुलाकात कराई थी।

 

5 साल से कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

मिताली और अमित पिछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मिताली और अमित की सगाई 11 दिसंबर को हुई थी। दोनों ने अपनी सगाई के लिए इस खास तारीख को इसलिए चुना था क्योंकि इसी दिन राज ठाकरे और शर्मिला ठाकरे की शादी की सालगिराह होती है।

PunjabKesari

सास-ससुर के साथ कर चुकी है यूरोप टूर

मिताली ने रुइया जूनियर कॉलेज से अपनी 12 वीं की शिक्षा पूरी की। मिताली ने रूपारेल कॉलेज से अपनी डिग्री की पढ़ाई पूरी की हैं। मिताली अपने होने वाले राज ठाकरे और सास शर्मिला ठाकरे के साथ यूरोप टूर पर भी गई थीं।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad