01 DECTUESDAY2020 8:48:53 PM
Nari

पुरानी ड्रेस में ईशा अंबानी ने मारी फैशन की बाज़ी

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 09 Feb, 2020 12:35 PM
पुरानी ड्रेस में ईशा अंबानी ने मारी फैशन की बाज़ी

पिछली बार की तरह इस बार फिर हम आपके लिए बॉलीवुड दीवाज की फैशन जानकारी लाए है। आपको तो पता ही है ये हसीनाएं  नए -नए फैशन ट्रेंड के साथ स्पॉट होती रहती है। इनमें से कोई तो अपने लुक के लिए खूब लाइमलाइट बटौरती है तो किसी को अपने ऊंट-पटांग फैशन के लिए ट्रोल होना पड़ता है। चलिए हम आपको बताते है कि इस हफ्ते की बेस्ट व Worse ड्रेसेज...


ईशा अंबानी पिरामल

 

PunjabKesari

PunjabKesari

सबसे पहले बात करते है  इस हफ्ते की फैशन क्वीन कौन रही ? इस बार कोई बॉलीवुड हसीना नहीं बल्कि फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली ईशा अंबानी पिरामल ने बाजी मारी है। उनकी सब्यसाची वाली शिम्मरी साड़ी हो या फिर दोबारा रिपीट किया हुआ लहंगा। ईशा का लुक हमेशा कातिलाना और क्लासी दोनों होता है।

 

 नुसरत भरुचा

 

PunjabKesari

PunjabKesari

प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वह ग्रीन बॉटम कट गाउन पहने दिखाई दी। उनकी ड्रेस थोड़ी अटपटी सी थी। ऊपर से उनके थाइ का टैटू भी दिख रहा था।  लोगों को नुसरत का स्टाइल पसंद नहीं आया। लोगों ने उनकी फोटो पर बहुत बुरे कमैंट्स किए।  एक यूजर ने लिखा पूरा टैटू दिखाओ।

 

सारा अली खान

PunjabKesari

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस सारा अली खान भी इस हफ्ते अलग-अलग अवतार में नजर आई। उनका लुक पोल्का डॉट फैशन, लेडी बॉस लुक और क्यूट अदाओं वाला दिखाई दे रहा है।

 

तारा सुतारिया

PunjabKesari

ज्यादातर वेस्टर्न लुक में दिखने वाली तारा सुतारिया इस बार ट्रेडीशनल आउटफिट में दिखी। तारा का हर लुक क्लासी और फैशनेबल है। इस बार तो उन्हें फैशन में पूरे नंबर मिले है।

 

मौनी रॉय

PunjabKesari

अब बात करते हैं एक्ट्रेस मौनी रॉय की। मौनी अपने चीता प्रिंट ड्रेस में नजर आई। जिसे लोगों ने पसंद नहीं किया और कहा - हॉरिबल यानी डरवाना।

 

सोनम कपूर अहूजा

PunjabKesari

PunjabKesari

पूरे हफ्ते अपने फैशन के लिए वाहवाही पाने वाली सोनम एक ब्लैक ड्रेस के लिए ट्रोल हो गई।

PunjabKesari

PunjabKesari


वहीं अरमान जैन की वेडिंग में कपूर सिस्टर्स से लेकर रानी मुखर्जी का लुक देखने लायक था। वहीं मलाइका का ड्रेस किसी को भी पसंद नहीं आया।


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News