07 AUGSUNDAY2022 9:56:23 PM
Nari

वेडिंग फुटेज के लिए Vicky-Katrina को ऑफर हुए 100 करोड़ रु, शादी से भी करेंगे मोटी कमाई

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 08 Dec, 2021 03:17 PM
वेडिंग फुटेज के लिए Vicky-Katrina को ऑफर हुए 100 करोड़ रु, शादी से भी करेंगे मोटी कमाई

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। पिछले 2 महीनों से दोनों की शादी की चर्चा हो रही है और आखिरकार उनका डी-डे नजदीक है। यह कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेगा। सूत्र के मुताबिक, शादी में सिर्फ 120 मेहमान होंगे। विककैट ने कड़े इंतजाम किए है, ताकि शादी की कोई वीडियो व फोटोज लीक ना हो। दरअसल, विक्की व कैट अपने शादी को प्राइवेट रखना चाहते हैं।

PunjabKesari

यही नहीं, कपल ने कथित तौर पर मेहमानों से गैर-प्रकटीकरण (strict security arrangements) समझौते पर भी साइन करवाए हैं। शादी में किसी भी मोबाइल फोन या कैमरे की अनुमति नहीं दी जाएगी। रिपोर्ट में दावा किया गया था कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी शादी की तस्वीरों और फुटेज के राइट्स एक इंटरनेशनल मैगजीन को दिए हैं।

कटरीना-विक्की को ऑफर हुए 100 करोड़ रुपए!

वहीं, हाल ही में आई खबर के मुताबिक, एक OTT कंपनी ने कपल को 100 करोड़ का ऑफर दिया है, ताकि वह शादी की तस्वीरों और वीडियो को प्रसारित कर सके। फुटेज में लाइव मोमेंट्स, परिवार के खास इंटरव्यू, मेहमान, मेकअप आर्टिस्ट, स्टाइलिस्ट और कार्यक्रम स्थल पर मौजूद सभी लोग शामिल होंगे।

खबरों की मानें तो लवबर्ड्स विक्की और कैटरीना ने अमेज़न प्राइम को 80 करोड़ रु में अपनी शादी के राइट्स बेच भी दिए हैं, जिसका स्ट्रीमिंग साल 2022 की शुरूआत में किया जाएगा। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शादी की वीडियो प्रीमियर कथित तौर पर 2022 में शुरु होगा।

PunjabKesari

दीपिका रणबीर को भी मिला था ऑफर

हालांकि यह कोई नई बात नहीं है। पश्चिमी देशों में यह चलन काफी समय से है। जब भी किसी सेलेब्रिटी कपल की शादी होती है तो वे आमतौर पर अपनी शादी की एक्सक्लूसिव फुटेज किसी भी चैनल या मैगजीन को बेच देते हैं, जिससे उन्हें रॉयल्टी के मामले में मोटी कमाई होती है। इसी प्लेटफॉर्म ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को भी ऐसा ही ऑफर दिया है। हालांकि, दोनों ने इसे स्वीकार नहीं किया।

PunjabKesari

क्या कैटरीना और विक्की इस ऑफर को स्वीकार करेंगे? खैर, अगर खबर सच है तो विक्की-कैटरीना के फैंश के लिए यह किसी दावत से कम नहीं होगी। चूंकि शादी का मिनट-दर-मिनट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा, जिसे कोई भी व्यक्ति अपनी कभी भी देख सकता है।

Related News