04 JUNTHURSDAY2020 4:54:02 AM
Nari

#SaraAliKhan को पीट-पीट कर रोता देख उड़े पापा #Saif के होश

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 May, 2020 05:00 PM
#SaraAliKhan को पीट-पीट कर रोता देख उड़े पापा #Saif के होश

लॉकडाउन के चलते स्टार्स के बहुत से पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और हाल ही में सारा अली खान का वीडियो भी फैंस के सामने आया। इस वीडियो में सारा अली खान को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। ये वीडियो करण जौहर के फेमस शो ' कॉफी विद करण' का है जिसमें सारा अपने पापा सैफ के साथ पहुंची थी और करण जौहर ने जो वीडियो दिखाया उसे देख तो सैफ भी दंग रह गए इतना ही नही सारा ने तो खुद की वीडियो देखते ही पापा सैफ से माफी मांगी। 

बता दें कि इस वीडियो में सारा के भाई इब्राहिम उनके सामने मरने की एक्टिंग करते हैं जिसके बाद सारा फूट-फूट कर रोती है। इस वीडियो को सारा की अम्मी यानि की अमृता सिंह ने रिकार्ड किया जिसमें वह सारा को कैमरा फेसिंग करना सीखा रही है। 

इस वीडियो को देखकर तो सारा खुद हैरान रह जाती है और सैफ की तो आंखें खुली की खुली रह जाती है। एक बार फिर करण के शो में पहुंची सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस तो सारा को पहचान भी नही पा रहे है क्योंकि इस वीडियो में वे बेहद मोटी हैं और अब उन्होंने कड़े वर्कआउट और हेल्दी डाइट से खुद को फैट टू फिट कर लिया है। जबकि कभी वह करीब 96 किलो की थी।

बता दें सारा अली खान ने हिंदी सिनेमा में एंट्री मारते ही सबके दिलों में जगह बना ली। वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट व भाई इब्राहीम और मां अमृता के साथ मस्ती भरी वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Related News