16 APRTUESDAY2024 9:26:22 AM
Nari

मुस्लिम होकर ऐसी हरकत शर्म करो....हिजाब में मूव्स दिखाकर बुरी फसी ये एक्ट्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jun, 2022 11:48 AM
मुस्लिम होकर ऐसी हरकत शर्म करो....हिजाब में मूव्स दिखाकर बुरी फसी ये एक्ट्रेस

लॉक अप फेम और एक्ट्रेस मंदाना करीमी एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं। इस बार उन्होंने बुर्का पहनकर कुछ ऐसी हरकत कर डाली, जिसे देख लोग बेहद भड़क गए। कुछ ने तो गुस्से में उन्हे अनफॉलो भी कर दिया है। इससे पहले भी एक्ट्रेस अपनी टॉपलेस फोटोज  को लेकर बवाल मचा चुकी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)


मंदाना के जिस वीडियो का विरोध किया जा रहा है, उसमें वह  इस्तांबुल के एक स्टोर में बुर्का पहनी नजर आ रही है। वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बुर्के में डांस कर रही है। कंधे पर बैग और हाथों में ब्लैक रंग का टॉप लेकर वह कुछ ऐसा मूव्स कर रही है, जिसे देख लोग भड़क गए।

PunjabKesari
मंदाना ने अपने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'काश हिजाब के साथ शूट करना उतना ही आसान होता जितना कि यह BTS..कोई नफरत नहीं बस कुछ लोग वीडियो बना रहे हैं'। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें खरी- खोटी सुनना शुरू कर दिया।

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- आप इस तरह हिजाब की बेइज्ज़ती नहीं कर सकती, कम से कम करने से पहले एक बार जरूर सोच लें। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-  तुम्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए, मुस्लिम होने पर भी हिजाब का मजाक उड़ा रही हो। तुम्हें पता होना चाहिए कि तुम्हारा ये एक्ट कितना असभ्य है 
 

Related News