25 APRTHURSDAY2024 4:33:43 AM
Nari

स्टाइलिश जोड़ी!ये Super Moms फैशन से लेकर खूबसूरती तक में बेटी को देती हैं टक्कर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 May, 2022 01:18 PM
स्टाइलिश जोड़ी!ये Super Moms  फैशन से लेकर खूबसूरती तक में बेटी को देती हैं टक्कर

मां बेटी का रिश्ता दुनिया में सबसे अनमोल होता है। बेटी को मां की ही छवि माना जाता है क्योंकि वो उन्हीं से सारे गुण व आदतें सीखती हैं। साथ ही एक मां में बेटी अपना दोस्त, हमदर्द भी ढूंढ लेती हैं। आज हम  मदर्स डे के खास माैके पर कई ऐसी मां बेटी की जोड़ी का जिक्र करने जा रहे हैं जिन्हे देखकर  इन्हे कोई इन्हे मां बेटी ने बल्कि  बहनें कहेगा।  खूबसूरती के साथ- साथ मां-बेटी की ये जोड़ी अपने स्टाइल और फैशन के मामले में भी एक दूसरे को टक्कर देती हैं।

PunjabKesari

सोहा अली खान और  शर्मिला टैगोर


सबसे पहले बात करते हैं सोहा अली खान और  शर्मिला टैगोर की जो एक दूसरे के साथ  खास बॉन्ड शेयर करती हैं। अपने जमाने की मशहूर अदाकारा शर्मिला टैगोर अपनी बेटी के साथ रैंप पर भी जलवे बिखेर चुकी है। इससे साफ पता चलता है कि फैशन के मामले में वह आज भी किसी से कम नहीं है।

PunjabKesari
गौरी और सुहाना खान

सुहाना खान और गौरी खान की जोड़ी भी टाॅप लिस्ट में शामिल है। गौरी अपनी तरह ही सुहाना के लुक्स और आउटफिट्स का भी बेहद ध्यान रखती हैं। इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ चिल करते देखा गया है। इनकी तस्वीरें देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि मां-बेटी की ये जोड़ी बॉलीवुड में काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस है।

PunjabKesari

डिंपल कपाड़िया और  ट्विंकल खन्ना

अपने जमाने की सबसे बेहतरीन अदाकारा डिंपल कपाड़िया और उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना को कौन नहीं जानता। वह दोनों अकसर एक दूसरे पर प्यार लुटाती दिखाई देती हैं। डिंपल कपाड़िया आज भी अपने  ग्लैमरस लुक के चलते वाहवाही लूट लेती है

PunjabKesari
जया और  श्वेता बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन  और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भले ही पर्दे से दूर रही है लेकिन फैशन के चलते अच्छे अच्छों को टक्कद देती है। जया बच्चन और नंदा की यह जोड़ी ग्रेसफुल मानी जाती है। इस जोड़ी को अकसर बॉलीवुड पार्टी और फंक्शन में साथ देखा जाता है।

PunjabKesari

श्वेता और  पलक तिवारी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी भी अपने फैशन सेंस के चलते बी-टाउन की हसीनाओं को टक्कर देती नजर आ रही है। दोनों मां- बेटी का फिगर और स्टाइल देखने लायक होता है। अकसर लोग मां और बेटी की उम्र में अंतर नहीं कर पाते हैं

PunjabKesari
सारा अली खान और  अमृता

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह की जोड़ी को लोगों का खूब प्यार मिलता है। सारा अक्सर अपनी मां के साथ ट्विनिंग करती नजर आती हैं। हर तस्वीर में दोनों की  मजबूत बॉन्डिंग दिखाई देती है।

PunjabKesari
काजोल और तनूजा

एक्ट्रेस काजोल अपनी मां तनुजा के काफी करीब हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। अपने जमाने की हिट एक्ट्रेस  तनुजा की खूबसूरते के चर्चे आज भी खूब हैं। ये मां- बेटी की जोड़ी लाखों दिलों में राज करती है।

 

Related News