15 JULWEDNESDAY2020 3:11:48 PM
Nari

सुशांत के पिता से मिलेंगे शेखर सुमन, सीएम नीतीश कुमार से करेंगे सीबीआई जांच की मांग

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Jun, 2020 12:48 PM
सुशांत के पिता से मिलेंगे शेखर सुमन, सीएम नीतीश कुमार से करेंगे सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लगातार एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। इन्हीं में एक्टर शेखर सुमन भी शामिल है, जो चाहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सच्चाई दुनिया के सामने आनी चाहिए। वे भी सशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने कहा कि वह सुशांत के पिता से मिलने भी जाएंगे। 

सुशांत के केस को गायब किया जा रहा

Shekhar Suman: I have deliberately not watched 'Manto' | Hindi ...

शेखर सुमन ने कहा, 'मेरी समझ मे नहीं आ रहा कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में बेरुखी क्यों दिखाई जा रही है। खबरों से उसे क्यों गायब कर दिया गया है। आप देश की मुख्य खबरें भी दिखाऐं, लेकिन सुशांत केस पर बात लगातार होनी चाहिए। मेरा यह विश्वास है कि अभी अंदर से बहुत कुछ निकलने वाला है। बड़ी जल्दबाजी में सुशांत के केस को रफा-दफा किया जा रहा है।

ये आत्महत्या नहीं

उन्होंने आगे कहा, 'यह आत्महत्या नहीं लग रही, यह सिर्फ मेरा नहीं लाखों लोगों का कहना है। अगर यह आत्महत्या होती तो सुसाइड नोट जरूर होता।' 

सुशांत के पिता से मिलूंगा

Shekhar Suman creates 'Justice for Sushant' forum demanding CBI ...

शेखर सुमन आगे कहते हैं, मैं सोमवार की सुबह पटना जा रहा हूं, मेरी टिकट आ गई है। मैं पटना में सुशांत के पिताजी से मिलूंगा, उनको इस फोरम के बारे में पता होगा, नहीं होगा तो मैं बताऊंगा, उन्हें भी इस फोरम में शामिल करना बहुत जरूरी है। क्योंकि हम सब की मांग एक ही है। शेखर ने कहा कि वे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलेंगे और उनसे बिहार सरकार की तरफ से भी सीबीआई जांच की मांग करने को कहेंगे। 

Shekhar Suman escapes near-fatal accident in Gujarat - entertainment

बता दें इससे पहले भी शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम पोस्टमार्टम आने पर रिपोर्ट कहा था कि वह इस रिपोर्ट से असंतुष्ट है। उन्होंने कहा था कि मुझे संदेह था कि ऐसा ही होगा। 

Related News