28 APRSUNDAY2024 8:20:39 AM
Nari

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रश्मिका हुई Oops मोमेंट का शिकार, कैमरे के सामने  बचाती फिरी अपनी इज्जत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 May, 2022 05:09 PM
ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रश्मिका हुई Oops मोमेंट का शिकार, कैमरे के सामने  बचाती फिरी अपनी इज्जत

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर के 50वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन में सितारों की महफिल सजी। पार्टी में बन- धन कर पहुंचे सेलेब्स ने भी अपने फैंस को Impress करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना  ने भी इस पार्टी में  ग्लैमरस का तड़का लगाने की कोशिश की जिसमें वह कामयाब नहीं हो पाई। 

PunjabKesari

नेशनल क्रश की खूबसूरती और क्यूटनेस क बेहद लोग फैन है। वैसे तो स्टाइल को लेकर रश्मिका मंदाना काफी चूजी हैं, लेकिन इस बार उनसे फैशन के मामले में चूक हो गई। खुद को हॉट दिखाने के चक्कर में वह लोगों के निशाने पर आ गई। 
PunjabKesari

करण की पार्टी के लिए  रश्मिका ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन मैक्सी ड्रेस कैरी की थी। इसका काफी हिस्सा ट्रांसपैरेंट था जिसके चलते वह uncomfortable दिखी।  वह पैपराजी के सामने  बार-बार अपनी ड्रेस को एडजस्ट करती दिखाई दी।

PunjabKesari
थाई हाई स्लिट के कारण नेशनल क्रश को चलने- फिरने में भी काफी परेशानी हो रही थी।  ऐसे में लोगों ने भी उन्हे ट्रोल करने को मौका नहीं छोड़ा। एक यूजर ने लिखा-  "उन्होंने ये कपड़े क्यों पहने हैं अगर वह इसमें इतनी ज्यादा अनकम्फर्टेबल है" । 

PunjabKesari
 रश्मिका के लुक की बात करें तो उन्होंने वन साइडेड ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ बालों को स्ट्रेट रखा था। लॉन्ग इयरिंग  से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस आउटफिट में वह काफी हॉट लग रही थी। 
 

Related News