02 MAYTHURSDAY2024 11:15:33 AM
Nari

पवित्र रिश्ता के 14 साल पूरे होने पर अंकिता से नाराज हुए लोग, बोले- सुशांत को भूल गई हो तुम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Jun, 2023 03:06 PM
पवित्र रिश्ता के 14 साल पूरे होने पर अंकिता से नाराज हुए लोग, बोले- सुशांत को भूल गई हो तुम

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखांडे के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता' काे आज 14 साल पूरे हो गये हैं। अंकिता और सुशांत ने पवित्र रिश्ता के जरिये घर घर में पहचान बनायी थी, इस सीरियल में ‘मानव' और ‘अर्चना' की जोड़ी में दोनों ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब इस खास मौके पर  ‘अर्चना' ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख लोगों काे मानव की याद आ गई। 


अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लोगों की यादें एक बार फिर ताजा कर दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-पवित्र रिश्ता को 14 साल हो गए और आज भी लगता है कि पवित्र रिश्ता से जुड़ाव कितना ताजा है...हर चीज के लिए भगवान का शुक्रिया !!एकता कपूर आपका बहुत शुक्रिया उन्होंने मुझ पर विश्वास रखा कि मैं आपकी अर्चू बन सकती हूं और अर्चना के रूप में मुझे नई पहचान देने के लिए थैंक्यू, 

PunjabKesari
 लोखंडे आगे लिखती हैं- जो लोग शो के दौरान मुझसे प्यार करते थे जब वे मुझे देखते या मिलते थे, अब भी सबसे पहले उनके दिमाग में जो नाम आता है वह अर्चू है और मैं इसे बहुत प्यार करतर हूं..उन सभी लोगों का बहुत-बहुत शुक्रिया जिन्होंने पवित्र रिश्ता को प्यार किया है और इस खूबसूरत शो को पूरे दिल और आत्मा से देखा है.. मैं हमेशा के लिए आभारी हो गई हूं।

PunjabKesari
इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोग सुशांत को बेहद याद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सुशांत के साथ तस्वीरें क्यों नहीं डाली, उनके बिना पवित्र रिश्ता एकदम अधूरा था।  वहीं एक अन्य ने लिखा- सुशांत को भूल गई.. अब वो नहीं है तो उसकी तस्वीर भी नहीं डाली, वैसे यही वो काला महीना है जिसने हमारे सुशांत को हमसे छिन लिया था। 
 

Related News