23 OCTWEDNESDAY2019 7:15:16 AM
Nari

अब फोटोज में साथ नजर नहीं आएंगे कार्तिक-सारा, स्टार्स ने लिया बड़ा फैसला

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 11 Oct, 2019 05:59 PM
अब फोटोज में साथ नजर नहीं आएंगे कार्तिक-सारा, स्टार्स ने लिया बड़ा फैसला

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं सारा अली खान जोकि जल्द ही एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आने वाली हैं। खबरें है कि इनकी यह फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। मगर आज भी जब इन दोनों की एकसाथ की तस्वीरें व वीडियो सामने आती हैं तो लोग इनकी बॉन्डिंग खूब पसंद करते है। हालांकि, इन्हें एकसाथ देखकर ऐसे कयास लगाए जाते हैं कि दोनों स्टार्स एक-दूसरे को डेट कर रहे है जबकि ऐसा कुछ नहीं। हां, मगर कॉफी विद करण शो में सारा कह जरूर चुकी हैं कि उन्हें कार्तिक पसंद है और वो उनको डेट भी करना चाहती हैं, बस तभी से दोनों के अफेयर्स की खबरें तुल पकड़े हुई है। खास बात है कि दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद है और अब पर्दे पर इन्हें एकसाथ देखने को काफी उत्सुक है।

punjab kesari

मगर हाल ही में दोनों को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई हैं जिसे सुन शायद फैंस का दिल भी टूट सकता है। जी हां, हाल ही में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लेकर एक बड़ी खबर आई कि अब दोनों फोटोज में साथ नजर नहीं आएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई मिरर से जुड़े सूत्रों जानकारी दी है कि खुद एक्टर कार्तिक आर्यन ने फोटोग्राफर्स से अनुरोध किया है कि वह पब्लिक प्लेस पर दोनों की साथ में फोटो न लें क्योंकि एक्टर नहीं चाहते हैं कि उनकी पहचान सारा अली खान के बॉयफ्रेंड के तौर पर हो।

punjab kesari

दरअसल, कार्तिक आर्यन को डर है कि लोग उन्हें सारा अली खान के बॉयफ्रेंड के रूप में न जानने लगें, कार्तिक चाहते हैं कि फैंस उन्हें एक एक्टर के तौर पर ज्यादा जानें, दोनों ने यह तय भी किया है कि वह अपने काम के जरिए अपनी पहचान बनाएंगे।

punjab kesari

बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की आए दिन एकसाथ कई फोटोज और वीडियोज वायरल होती हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद भी करते हैं, मगर अब लगता है कि फैंस की यह खुशी लंबे समय तक नहीं टिकने वाली क्योंकि कार्तिक और सारा की अब शायद ही कभी एकसाथ तस्वीरें सामने आए। 


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News