04 MAYSATURDAY2024 1:43:10 AM
Nari

वरुण धवन के घर जल्द बजेगी शहनाई, इस दिन होगी डेस्टिनेशन वेडिंग!

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 17 Jan, 2020 11:35 AM
वरुण धवन के घर जल्द बजेगी शहनाई, इस दिन होगी डेस्टिनेशन वेडिंग!

अभिनेता वरुण धवन इस समय चाहे अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की प्रमोशन में काफी व्यस्त है। वहीं दूसरी वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी की काफी चर्चा हो रही है। जिस हिसाब से वरुण और नताशा की शादी की बातें चल रही है उससे लगता है रणबीर और आलिया से पहले फैंस को वरुरण और नताशा की शादी की खबर मिल जाएगी। जानकारी के अनुसार वरुण इस साल मई में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ग्रैंड शादी करने वाली है। अपने भाई रोहित की तरह यह भी गोवा में ही शादी करना चाहते हैं।

 

PunjabKesari

सुत्रों के अनुसार वरुण और नताशा मई महीने में शादी करेंगे। शादी के फंक्शन 1 हफ्ते तक चलेगें जिसमें मेहंदी, संगीत, रिसेप्शन होगा। शादी ठीक उसी तरह होगी जिस तरह से 8 साल पहले उनके भाई रोहित की हुई थी। वहीं कलाकारों को मई महीने में कुछ तारीखें फ्री रखने को कहा गया है ताकि वह शादी को अच्छे से एंजॉय कर सकें। वहीं कुछ का कहना है कि वरुण 24 अप्रैल को अपने जन्मदिन के मौके पर भी शादी कर सकते है। 

PunjabKesari

वहीं वरुण अपनी शादी की तारीख अपने फैंस से छुपा कर नहीं रखेंगे बल्कि उन्हें बता कर करेंगे। वहीं स्ट्रीट डांसर 3 के बाद 1 मई को वरुण की फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज होने वाली है। जिसका डायरेक्शन खुद उनके पिता डेविट धवन कर रहे है।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News