06 MAYMONDAY2024 6:23:45 PM
Nari

संजय राउत का कंगना पर पलटवार- पहले वो माफी मांगेगी, तो मैं सोचूंगा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Sep, 2020 02:20 PM
संजय राउत का कंगना पर पलटवार- पहले वो माफी मांगेगी, तो मैं सोचूंगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और संजय राउत के बीच की तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। मुंबई न आने की धमकी के बाद कंगना का गुस्सा तो सांतवे आसमान पर था और इस पर उन्होंने एक ट्वीट के जरिए मुंबई की तुलना 'पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी जिसके बाद जहां एक तरफ फैंस ने कंगना को सपोर्ट किया था वहीं दूसरी ओर कंगना के विरोध में भी कईं स्टार्स खड़े हुए थे। इसके बाद संजय राउत ने कंगना के लिए ऐसे शब्द इस्तेनाल किए जिसके बाद वह भी लोगों के निशाने पर आ गए थे लेकिन अब एक और बार संजय राउत ने अपना पक्ष इस पर रखा है। 

PunjabKesari

लोगों ने कहा माफी मांगो

दरअसल संजय राउत ने कंगना के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था जिसके बाद आम लोगों के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कंगना की सपोर्ट में आ गए थे और उन्होंने इसके लिए संजय राउत से माफी मांगने के लिए भी कहा था और अब इसी पर संजय राउत का बयान सामने आया है। 

माफी मांगने पर रखी यह शर्त 

दरअसल समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक संजय राउत ने माफी मांगने पर कहा ,' अगर वह लड़की (कंगना रनौत) महाराष्ट्र से माफी मांगेगी, तो मैं माफी के बारे में सोचूंगा। उसने मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहा। क्या उसमें अहमदाबाद के बारे में ऐसा ही कहने की हिम्मत है?'

इस कारण हुआ विवाद 

PunjabKesari

दरअसल इस विवाद का कारण था कि कंगना ने अपने लिए जब सुरक्षा की मांग की थी तो कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से सुरक्षा नहीं चाहिए और फिर इसी पर बहस छिड़ गई । 

Related News