20 JUNTHURSDAY2024 12:20:17 AM
Nari

Natasa की उम्मीदों पर फिर गया पानी, Game खेल गए Hardik Pandya,नेटिजंस बोले- गुजराती Mind Set

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 May, 2024 03:25 PM

नारी डेस्क: जब से क्रिकेट स्टार हार्दिक पांड्या की सर्बियन डांसर वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने अपने नाम के साथ पांड्या सरनेम हटाया है तब से हर तरफ बस दोनों के तलाक के ही चर्चे हो रहे हैं। वहीं इसी के साथ चर्चे हो रहे हैं कि अब हार्दिक को अपनी आधी संपत्ति नताशा को देनी पड़ेगी लेकिन यहां तो सब गेम उल्टी ही हो गई जब हार्दिक से जुड़ी एक और पोस्ट वायरल हुई।

हार्दिक की प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा मिलेगा नताशा को

गॉसिप के गलियारों में खबरें आ रही थी कि हार्दिक के मुंबई वाले घर पर एक्ट्रेस दावा कर सकती हैं। वहीं, क्रिकेटर की प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा नताशा को मिलेगा लेकिन पांड्या ने ऐसा खेल खेला कि सारी की सारी प्लानिंग पर पानी फिर गया।कहा ये भी जा रहा है कि हार्दिक पांड्या पूरे गुजराती माइंडसेट हैं क्योंकि उनकी सारी संपत्ति उनकी मां के नाम पर है। यूजर्स का कहना है कि हार्दिक पांड्या पूरे गुजराती मांइंडसेट हैं। अब नताशा को लोग खूब ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। नताशा और हार्दिक के खूब मीम्स बन रहे हैं ।

PunjabKesari

यूजर ने नताशा को किया ट्रोल

एक यूजर न हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी से जुड़ा एक वीडियो पर लिखा है, डिवोर्स लेकर मेरी 70% प्रॉपर्टी लेने की सोच रही थी, मैं जिसने अपनी सारी प्रॉपर्टी मां के नाम कर रखी है। एक यूजर ने लिखा है, पांडे खेल गया, बढ़िया गुजराती माइंड सेट।  उसमें टाइटल लिखा है, नताशा ने सोचा तलाक लेकर 70% प्रॉपर्टी हार्दिक पांड्या से दूर कर देगी और इसी वीडियो के आगे हार्दिक पांड्या का इंटरव्यू है जिसमें लिखा है, ले गुजराती माइंड सेट।

PunjabKesari

एक यूजर ने पुरानी वीडियो शेयर किया जिसमें हार्दिक कह रहे हैं कि मेरे पापा के अकाउंट में मम्मी का नाम है, भाई के अकाउंट में और मेरे अकाउंट में मम्मी का नाम है। सब कुछ मम्मी के नाम पर है। कार से लेकर घर तक सब कुछ मम्मी के नाम पर है। उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा नहीं है, मैं मेरे नाम पर कुछ नहीं लूंगा। मैं आगे जाकर 50% किसी को नहीं देना चाहता। हार्दिक ने कहा, मैं अपने नाम पर कुछ भी नहीं लूंगा, 50% मुझे आगे जाकर देना पड़ा तो बहुत चुभेगा इसलिए सब कुछ मम्मी के नाम पर कर रखा हो तो 50% नहीं जाएगा। इस यूजर ने लिखा की हार्दिक ने पहले ही प्रिडिक्शन कर दी थी।

PunjabKesari

हार्दिक का आलीशान घर 

वहीं नताशा हार्दिक के मुंबई वाले घर में भी दावा नहीं कर सकती क्योंकि क्रिकेटर ने खुद एक वीडियो जारी कर बताया कि उन्होंने ये घर खरीदा नहीं बल्कि किराए पर लिया है। दरअसल साल 2001 में हार्दिक अपने भाई क्रुणाल पांड्या के साथ मुंबई के बांद्रा स्थित घर में रहने आए थे, जिसमें 4 कमरे हैं। इस आलीशान घर की कीमत 30 करोड़ रुपये बताई गई थी, जिसे हार्दिक का घर बताया जा रहा था लेकिन उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी के लिए ये घर काफी महंगा है। हां ये कंफर्म है कि गुजरात में हार्दिक का एक आलीशान घर है।

इस तरह उड़ाया सब ने मजाक

पहले आपको बता दें कि यह सिर्फ खबरों में दावा किया जा रहा है। कपल की तरफ से अभी कोई पोस्ट ऑफिशयली शेयर नहीं की गई है लेकिन रूमर्ड के बीच कहा जा रहा है कि इनका तलाक फर्जी है। यह हम नहीं बल्कि यूजर्स ही कह रहे हैं कि ये क्रिकेटर की पीआर स्ट्रैटेजी का हिस्सा है।रेडिट की एक पोस्ट के मुताबिक, हार्दिक और नताशा का डिवोर्स नहीं होने वाला है। इस पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि दोनों की ओपन मैरिज है और यह क्रिकेटर की खराब फॉर्म के बीच हमदर्दी पाने के लिए पीआर स्ट्रैटेजी है।

PunjabKesari

एक यूजर ने तो इतना तक कहा, ‘डिवोर्स नहीं हो रहा है बल्कि ये तो हार्दिक पांड्या की बुरी फॉर्म और उनके IPL के नाटक के बाद सिर्फ क्रिकेटर के लोगों द्वारा सहानुभूति बटोरने का एक जरिया है।पीआर स्ट्रैटेजी के प्लॉन के मुताबिक इन दोनों को लेकर ऐसी खबरें फैलाई जा रही हैं और हो सकता है कि जल्द ही दोनों खुद सामने आकर इनका खंडन करें।’रेडिट की एक पोस्ट में एक यूजर ने लिखा, ‘मैंने करीबी सूत्रों से सुना है कि हार्दिक और नताशा ओपन अरेंज मैरिज में हैं। वे दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले और इस दौरान वो प्रेग्नेंट हो गई और फिर उन दोनों ने आगे बढ़ने का फैसला किया।’

PunjabKesari

पोस्ट में आगे लिखा- तभी साल 2020 में उन्होंने सगाई की अनाउंसमेंट की थी। कोविड में ही दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली। इन दोनों की शादी की शर्ते शुरू से ही साफ थी, कि शादी पूरी तरह से ओपन है और वो दोनों शादी के बाद भी जिसके साथ चाहे रह सकते हैं। अब इन दोनों के तलाक की अफवाह भी आपसी सहमति के बाद ही फैल रही हैं।खैर ये तलाक की खबरें कितनी सही हैं और कितनी अफवाह ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा। वैसे आफको क्या लग रहा है हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।
 

Related News