17 NOVSUNDAY2019 1:50:45 PM
Nari

इन राशियों की लड़कियां नहीं देती प्यार में धोखा, उम्रभर निभाती है साथ !

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 25 Oct, 2019 03:23 PM
इन राशियों की लड़कियां नहीं देती प्यार में धोखा, उम्रभर निभाती है साथ !

आजकल के दौर में सच्चा प्यार मिलना मुश्किल है। लेकिन आज भी कई लोग इस दुनिया में है, जो सच्चे दिल से किसी को चाहते है और उम्रभर के लिए उनके हो जाते है। जहां पर लोग कहते है कि 100 में से 72 प्रतिशित महिलाएं प्यार में धोखा देती है। वहीँ कई लड़कियां ऐसी भी होती है जो कभी भी प्यार में धोखा नहीं दे सकती है। वो एक बार जिसकी हो जाती है, उन्हें पूरी उम्र अपना हमसफर मान अपनी जिंदगी उनके नाम कर देती है। चलिए आपको बताते है कि किन राशियों की लड़कियां प्यार में कभी धोखा नहीं देती है। 

punjab kesari

1. मेष राशि (Aries- 21 मार्च से 19 अप्रैल)

मेष राशि की लड़कियां बहुत ही आकर्षक होती है। हर लड़का इन्हें अपना पार्टनर बनाना चाहता है। लेकिन ये सिर्फ किसी एक को ही अपना दिल देती है। ये अपने प्यार को लेकर कभी भी कंफ्यूज नहीं रहती है। इसी वजह से इन्हें 12 राशियों में से सबसे ज्यादा लॉयल माना गया है। ये अपने पार्टनर के इलावा किसी और को महत्वपूर्ण नहीं समझती है। 


2. वृश्चिक राशि (Scorpio- 23 अक्टूबर से 21 नवंबर)

वृश्चिक राशि की लड़कियां अपने पार्टनर को भरपूर प्यार देती है। इनकी समझदारी रिश्ते को बहुत मधुरता से संभालने के काम आती है। आप इन्हें कभी भी अपने पार्टनर के इलावा किसी और की तरफ अट्रैक्ट होते हुए स्पॉट नहीं कर पाएंगे। 

punjab kesari

3. मकर राशि (Capricorn- 22 दिसम्बर से 19 जनवरी)

मकर राशि की लड़कियां हर रिश्ते को लंबे समय तक निभाने का सोचती है। ये अपने प्यार को बहुत अच्छे से समझती है। उनकी परेशानी को अपना समझ कर बहुत अच्छे से सॉल्व करती है। वो कभी भी अपने प्यार को धोखा देने का नहीं सोचती है। 

4. कन्या राशि (Virgo- 23 अगस्त से 22 सितम्बर)

कन्या राशि की लड़कियां समझदार और दिल की साफ होती है। वो अपने पार्टनर का विश्वास सदा बनाए रखती है। वो हमेशा अपने पार्टनर के साथ ही समय बिताना चाहती है। 

punjab kesari

Related News