06 MAYMONDAY2024 7:31:23 AM
Nari

अपूर्व अग्निहोत्री के घर आई खुशियां, अनुपमा फेम 'अद्वैत' ने किया Baby Girl का स्वागत

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Dec, 2022 02:47 PM
अपूर्व अग्निहोत्री के घर आई खुशियां, अनुपमा फेम 'अद्वैत' ने किया Baby Girl का स्वागत

एक्टर शाहरुख खान और महिमा चौधरी स्टारर फिल्म परदेस में राजीव की भूमिका के द्वारा लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री हाल ही में पापा बन गए हैं। एक्टर ने अपने बर्थडे के मौके पर फैंस को यह खुशखबरी दी है। आपको बता दें कि कपल के घर 18 साल के बाद प्यारी सी बेटी का जन्म हुआ है। दोनों के लिए यह पल बहुत ही खास है। अपूर्व ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी है। 

PunjabKesari

फैंस को दिखाया बेटी का चेहरा 

एक्टर के द्वारा शेयर की गई वीडियो में उन्होंने फैंस को अपनी बेटी का चेहरा भी दिखाया है।  साथ ही कैप्शन लिखते हुए अपूर्व ने लिखा कि - 'और ऐसे  यह जन्मदिन मेरी जिंदगी का सबसे खास जन्मदिन बन गया क्योंकि भगवान ने हमें सबसे खास, अविश्वसनीय और अद्भूत और चमत्कारी उपहार के साथ आशीर्वाद दिया है। अत्यंत आभार और अपार खुशी के साथ शिल्पा और मैं अपनी प्यारी बेटी ईशानी कानू अग्निहोत्री को आपसे परिचित करवाना चाहते हैं। कृप्या करके उन्हें अपने प्यार और आशीर्वाद से नहलाएं। ओम नम: शिवाय।' 

 

व्हाइट पिंक ड्रेस में नन्ही गुड़िया दिखी क्यूट 

इस वीडियो में शिल्पा अपनी बेटी को अपनी गोद में उठाए दिखाई दे रही हैं और अपूर्व प्यार से अपनी बेटी को देख रहे हैं। नन्ही परी ने व्हाइट और पिंक कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमें बहुत ही प्यारी लग रही हैं। वहीं न्यूली पेरेंट्स केजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्ट शेयर करने के बाद कपल को फैंस और करीबियों से बधाईयां भी मिल रही हैं। 

PunjabKesari

18 साल बाद घर आई खुशियां  

गौरतलब है कि कपल ने 2004 में शादी की थी जिसके बाद साल 2022 में उनके घर नन्ही से परी ने जन्म लिया है। पेरेंट्स बनकर कपल काफी खुश है और खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात वर्कफ्रंट की करें तो अपूर्व टीवी को पॉपुलर शो 'अनुपमा' में नजर आए थे। इस शो में उन्होंने डॉ अद्वैत का किरदार निभाया था। लोगों को एक्टर का किरदार काफी पसंद भी आया था लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। 

Related News