06 SEPFRIDAY2024 3:33:42 PM
Nari

Amazon Prime Day Sale: ब्रांडेड Handbags 459 रुपए में, ब्यूटी से लेकर फूटवेयर्स तक, Item पर भारी छूट

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 21 Jul, 2024 11:19 AM
Amazon Prime Day Sale: ब्रांडेड Handbags 459 रुपए में, ब्यूटी से लेकर फूटवेयर्स तक, Item पर भारी छूट

नारी डेस्क: ई-कॉमर्स मंच अमेजन इंडिया की सेल का आज खरीदारी उत्सव का दूसरा 'प्राइम डे 2024' दिन है। जिसके लिए लोगों ने तैयारी कर ली है। धमाकेदार डिस्‍काउंट वाली यह सेल दो दिन लाइव रहेगी, जिसमें कपड़ों से लेकर इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज तक हर किसी में भारी भरकत छूट मिलने वाली है।  चलिए उन में आपको दिखाते हैं महिलाओं के लिए खास क्या है -

वीमेन क्लोथिंग (Women's Clothing)

महिलाओं के कपड़ों की बात करें तो इस सेल में आपको टॉप्स, साड़ी, सुइट्स और कुर्ते अदि में भारी ऑफर लगे हुए हैं। हर एक क्लोथिंग में आपको अलग-अलग ऑफर देखने को मिलेगी। 

PunjabKesari

फूटवेयर्स (फूटवारेस)

फुटवेयर्स तो महिलाओं के पास जितने हों कम ही होते हैं। ऐसे में आपके लिए आज का दिन है, आप ऐमज़ॉन पर अपनी पसंद की जो मर्जी फूटवेयर्स खरीद सकते हैं वो भी अच्छे दाम पर। इस सेल में फूटवेयर्स सिर्फ 300 से मिलने शुरू हो रहे हैं।  

PunjabKesari

ज्वेलरी (Jewellery)

ज्वेलरी में भी आपको अच्छे ऑप्शन मिल जाएंगे। यहां आपको ज्वेलरी जो 1000 रूपए की है वह आपको आज के दिन 149 रूपए में मिलनी शुरू हो रही है। सिर्फ यही नहीं बल्कि और भी आपको इसमें बहुत कुछ मिल जाएगा। 

PunjabKesari

ब्यूटी प्रोडक्ट्स (Beauty Products)

ब्यूटी प्रोडक्ट्स की बात करें तो इसमें आपको 65 रूपए के लिप लाइनर Nivea डियोड्रेंट रोल-ऑन सिर्फ सिर्फ 159 में मिल रहा है। यही नहीं मेकअप से जुड़े प्रोडक्ट्स पर भी भारी ऑफर लगे हुए हैं , जैसे MAYBELLINE fit me matte oily skin का कॉम्पेक्ट सिर्फ 174 रूपए में मिल रहा है। इस तरह के और ऑफर लेने के लिए आज ही आर्डर करें। 

PunjabKesari

हैंडबैग्स (Handbags)

हैंडबैग्स में तो महिलाओं की जान बस्ती है। हैंडबैग्स तो जितने हों उतने ही कम लगते हैं। ऐसे में आपको आज ऐमज़ॉन पर ब्रांडेड हैंडबैग्स 459 रूपए से मिलने शुरू हो रहे हैं। आज ही इस सेल का लुत्फ़ उठायें। 

PunjabKesari

वीमेन एक्सेसरीज (women accessories)

आपको इस सेल में हर तरह की स्टाइलिश वीमेन एक्सेसरीज मिल जाएंगी वो भी सिर्फ 168 रूपए से शुरू हो रही हैं। 

PunjabKesari


 

Related News