29 APRMONDAY2024 8:58:32 AM
Nari

सास जया और ननद श्वेता की वजह से टूट रही Aish- Abhi की शादी!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 Apr, 2023 05:48 PM
सास जया और ननद श्वेता की वजह से टूट रही Aish- Abhi की शादी!

बॉलीवुड के पावर्ड कपल अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी को फैंस का प्यार शुरू से ही मिलता आ रहा है। दोनों की शादी को करीब 15 साल हो चुके है। दोनों ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन, दोनों ही जगह अपनी कमाल की केमिस्ट्री दिखा चुके हैं लेकिन बॉलीवुड गलियारों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों जल्दी अलग भी हो रहे हैं! चलिए आपको बताते हैं कि ऐसी खबरें क्यों आ रही हैं?

PunjabKesari

 दरअसल, हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च इवेंट के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आई लेकिन अभिषेक कही भी साथ नजर नहीं आए जबकि बॉलीवुड का ये कपल अक्सर ऐसे शानदार इवेंट में एक साथ ही शिरकत किए नजर आता है। तब से दोनों के अलग होने की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं और नेटिजन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि उनकी शादी कुछ सही नहीं चल रही।

PunjabKesari

वहीं कुछ अफवाहेंं कहती हैं कि ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ इन-लॉस की वजह से अलग रह रही है। जिसका कारण उनकी सासू मां जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन नंदा है। इसी के चलते कपल अलग है और ऐश्वर्या बच्चन होम छोड़कर  अलग रह रही हैं। हालांकि अभिषेक की एक पोस्ट ने इस सब बातों को अफवाहें ही बताया है। हाल ही में ट्विटर पर ऐश्वर्या और आराध्या की NMACC इवेंट के दौरान तस्वीर शेयर की गई जिसके कैप्शन में लिखा था- 'My Fav People' जिस पर जूनियर बच्चन का रिप्लाई आया- Mine Too। उनके इस जवाब ने ऐश और अभिषेक के चाहने वाले फैंस को राहत दी कि दोनों के बीच सब ठीक है।

PunjabKesari

खैर, ऐश्वर्या एक इंटरव्यू में भी अभिषेक के साथ अपनी लड़ाई की वजह बता चुकी हैं कि वह हर दिन लड़ते हैं लेकिन साथ ही में उन्होंने ये भी कहा कि ये ज्यादातर डिसएग्रीमेंट्स होते ना कि लड़ाई जो कि सीरियस नहीं होते। ऐसा सब के साथ होता है नहीं तो सबकुछ बोरिंग ही लगेगा। अभिषेक ने भी कहा कि वह बिना लड़ाई किए कभी नहीं सोते। और मैं सभी पुरुषों की तरफ से कह रहा हूं कि ज्यादातर तो वह इस लिए सॉरी बोल देते हैं क्योंकि उन्हें बहुत नींद आ रही होती हैं और वह बिस्तर पर जाना चाहते हैं। वहीं औरतें हमेशा लड़ाई की रेस में आगे होती हैं और सही भी होती है। जो भी है ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड के एक बेस्ट कपल्स में से एक है। उनकी क्यूट लवस्टोरी के बाद मैरिड लाइफ में बिजी हैं। उनके अलग होने की खबरों से बहुत से चाहने वाले दुखी होंगे। हालांकि ऐसा कुछ नहीं है।

Related News