04 MARTHURSDAY2021 1:35:34 PM
Nari

हाथरस से फिर आया शर्मसार मामला, डेढ़ साल की बच्ची से दरिंदगी, हिरासत में आरोपी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 Jan, 2021 01:50 PM
हाथरस से फिर आया शर्मसार मामला, डेढ़ साल की बच्ची से दरिंदगी, हिरासत में आरोपी

साल 2020 में उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए दर्दनाक मामले ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया था। वहीं अब फिर हाथरस से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही हैं, जहां एक युवक ने डेढ़ साल की बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की। मामला कोतवाली चंदपा के एक गांव का है, जहां युवक बच्ची को खिलाने के बहाने खेत में ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

परिजनों को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना की। घटना की जानकारी लेने के लिए खुद सीओ भी सादाबाद गांव पहुंचे, जिसके बाद उन्होंने घटनास्थल पर पहुंच आरोपी को अपनी गिरफ्त में लिया। बच्ची को जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया था लेकिन गंभीर हालत देखते हुए उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। 

 PunjabKesari

क्‍या है पूरा मामला?

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपने डेढ़ साल की बच्ची को लेकर कोतवाली चंदपा गांव गई थी, जहां उनका मायका है। उसी दौरान एक 26 साल युवक बच्ची को खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और खेत में जाकर दुष्कर्म किया। आरोपी बच्ची को लेकर काफी देर बाद घर लौटा और जब मां ने अपनी बच्ची को गोद में लिया तो वह रोने लगी। इसके बाद मां को शक हुआ और इसकी सूचना कोतवाली चंदपा पुलिस में दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके ऊपर दुष्कर्म सहित अन्य धाराएं लगाई गई। सीओ सादाबाद ब्रह्म सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

हर दुष्कर्म के बाद समाज देश के सिस्टम और समाज की सोच पर सवाल खड़े करता है। न्यायिक प्रणाली को मजबूत होना होगा। महिलाएं शिक्षित हो रही हैं, आत्मनिर्भर बन रही हैं, फिर भी वे सुरक्षित नहीं है, आखिर क्यों? परिवार, स्कूल और समाज भी युवकों को सही दिशा में ले जाने में असमर्थ लग रहे हैं। अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब माता-पिता एक बार फिर बेटियों को जन्म देने के डर से उन्हें गर्भ में ही मार दिया करेंगे।

Related News