15 AUGMONDAY2022 12:12:28 AM
Life Style

ससुर निकला कोरोना पॉजिटिव तो बहू ने पीठ पर बैठाकर पहुंचाया हॉस्पिटल

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 04 Jun, 2021 05:27 PM
ससुर निकला कोरोना पॉजिटिव तो बहू ने पीठ पर बैठाकर पहुंचाया हॉस्पिटल

कोविड-19 की दूसरी लहर ने हर तरफ भय का माहौल बना दिया है। कोरोना वायरस ने कई लोगों की जान ले ली और कई परिवारों को तबाह कर दिया। बिस्तर, ऑक्सीजन या दवा की कमी के कारण कई लोगों ने अपने प्रियजनों को खो दिया है।

बहू ने ससुर को कंधे पर बैठाकर पहुंचाया हॉस्पिटल

वहीं, कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक दिल को झंझोरकर रख देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, एक बुजुर्ग को कोरोना हो गया था। हालात काफी खराब थी लेकिन हॉस्पिटल तक पहुंचने का कोई साधन नहीं मिला। ऐसे में बहू ने अपने कोरोना पॉजिटिव ससुर को पीठ पर बिठाकर अस्पताल पहुंचाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

अपने ससुर को पीठ पर उठाए महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और हर तरफ महिला की तारीफ हो रही है। राहा, भाटीगांव की रहने वाली महिला की पहचान निहारिका के रूप में हुई है, जबकि उसके ससुर का नाम थुलेश्वर दास है। थुलेश्वर दास 75 साल के हैं।

बहू को भी हुई कोरोना

निहारिका के पति सूरज काम के सिलसिले में घर से दूर रहते हैं इसलिए, निहारिका अपने ससुर की देखभाल करती है। जब उन्हें कोरोना हुआ तो निहारिका ने बिना ज्यादा सोचे-समझे इलाज के लिए उन्हें अस्पताल ले जाने का फैसला किया। बता दें कि निहारिका का कोरोना रिजल्ट भी पॉजिटिव आया है।

हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

जब निहारिका अपने ससुर के साथ अस्पताल पहुंची तो स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों ने थुलेश्वर दास को जिला कोविड सेंटर में भर्ती होने को कहा। वहीं, निहारिका को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी। हालांकि, निहारिका ने अपने ससुर को अस्पताल में अकेले छोड़ने से इंकार कर दिया। इसके बाद डॉक्टरों ने जरूरी इलाज दिया और दोनों को एंबुलेंस से नगांव भोगेश्वरी फुकानानी सिविल अस्पताल भेजने की व्यवस्था की।

Related News