01 JUNMONDAY2020 10:37:55 AM
Life Style

दान की खबरों पर धोनी की पत्नी हुई गुस्से से लाल, कहा-शर्म आनी चाहिए

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 Mar, 2020 11:13 AM
दान की खबरों पर धोनी की पत्नी हुई गुस्से से लाल, कहा-शर्म आनी चाहिए

कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए हमारे स्टार्स मदद के लिए बेझिझक आगे रहे है। चाहे बॉलीवुड स्टार्स हो या फिर बात खेल जगत स्टार्स हो हर कोई लोगों की मदद करने के लिए दिल खोल के दान कर रहा है। लेकिन हाल ही में खेल जगत के माही कहलाने वाले धोनी की पत्नी का गुस्सा फूट-फूट कर बाहर निकला। 

MS Dhoni donates Rs 1 lakh for daily wage workers in Pune amid ...

दरअसल सोशल मीडिया पर एक फेक न्यूज फैला दी गई कि धोनी 1 लाख रुपए देगें अब ऐसे में धोनी की पत्नी का इन झूठी खबरों पर काफी गुस्सा फूटा। साक्षी धोनी ने ट्वीट कर अफवाह फैलाने वालों को फटकार लगाई है। 

PunjabKesari

साक्षी धोनी ने ट्वीट किया, ''मैं सारी मीडिया से अपील करती हूं ऐसे गंभीर समय में झूठी अफवाहें ना फैलाएं, शर्म आती है. जिम्मेदारी वाली पत्रकारिता अब पूरी तरह से गायब हो चुकी है.'' हालांकि साक्षी धोनी ने अपने ट्वीट में दान की जानकारी का जिक्र नहीं किया है। 

बता दें कि गुरुवार को ऐसी जानकारी सामने आई थी कि धोनी ने मुकुल माधव की फाउंडेशन को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक लाख रुपये दान दिए हैं, इसी खबर के सामने आने के बाद धोनी की इतनी कम राशि दान देने के लिए आलोचना होने लगी थी। 

Sakshi Dhoni Wiki, Age, Husband, Family, Biography & More – WikiBio

आपको बता दे कि इस कोरोना वायरस की लड़ाई की जंग में अभी तक योगदान देने के लिए ज्यादा क्रिकेटर्स सामने नहीं आए है, लेकिन सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये दान देने का एलान किया है। सचिन तेंदुलकर ने 25 लाख रुपये केंद्र सरकार को और 25 लाख रुपये राज्य सरकार को दिए है।  सौरव गांगुली ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में 50 लाख रुपये के चावल बांटने का एलान किया है। 

Related News