Twitter
You are hereLife Style

फंक्शन में Ambani Women ने पहनी इतने करोड़ की ज्वैलरी

फंक्शन में Ambani Women ने पहनी इतने करोड़ की ज्वैलरी
Views:- Saturday, June 30, 2018-11:53 AM

हाल ही में मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की प्री-इंगेजमेंट पार्टी रखी गई, जहां अंबानी परिवार की सभी महिलाएं एक से बढ़कर एक डिजाइनर आउटफिट में गॉर्जियस लग रही थी। वहीं उन्होंने अपने ट्रैडीशनल वियर के साथ लग्जरी ज्वैलरी पहनी हुई थी, जो मशहूर ज्वैलर्स द्वारा डिजाइन की हुई हैंडमैड ज्वैलरी थी। आइए जानते है कि अंबानी परिवार की महिलाएं यानी नीता अंबानी से लेकर श्लोका मेहता ने कौन-सी ज्वैलरी पहनी और उसकी कीमत कितनी थी। 

 


अगर बात नीता अंबानी की करें तो उन्होंने अपने बेटे की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में मांग-टीका, झूमका ईयररिंग्स, नथ और हैवी रानी हार पहना, जो ट्रैडीशनल डायमंड से तैयार किया गया था। नीता अंबानी का यह नेकलेस Saat Lara Haar से इंस्पायर्ड था। आपको बता के कि सगाई में नीता ने करीब 2 से 4 करोड़ की ज्वैलरी पहनी थी, जिससे वह पूरी तरह सजी हुई थी। 

 


वहीं अंबानी परिवार के बेटी ईशा ने भाई की सगाई में अपने मॉडर्न इंडियन Victorian style के साथ डायमंड टीका, ईयररिंग्स के साथ छोटे साइज के झूमके पहनें। खास बात है कि ईशा की ज्वैलरी पर व्हाइट और रोज गोल्ड वर्क हुआ पड़ा था, जिसकी कीमत 10 से 15 करोड़ थी। 

  


श्लोका मेहता ने डिजाइनर सब्यसाची के बेबी पिंक हैवी इम्ब्रॉयडरी वर्क लहंगा पहना, जिसके साथ श्लोका ने Jadau ब्राडल नेकलेस पहना, जिसके Jodha or Akbar स्टाइल नेकलेस भी कहा जाता है।  इसकी के साथ फ्लेट डायमंड एंड गोल्ड बड़े झूमके, क्रिसेंट मांग टीका और हाथों में Enamel and Jadau ट्रैडीशनल बेंगल्स पहनी, जो उन्होंने बिल्कुल ब्राइडल लुक दे रही थी। आपको जानकार हैरानी होगी की अंबानी परिवार की होने वाली बहू श्लोका ने सगाई पर ही 2 से 3 करोड़ थी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Latest News