07 MAYTUESDAY2024 10:50:25 AM
Nari

न निकाह किया, न 7 फेरे इरा खान ने रचाई क्रिश्चियन वेडिंग

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 11 Jan, 2024 08:23 PM
न निकाह किया, न 7 फेरे इरा खान ने रचाई क्रिश्चियन वेडिंग

इन दिनों शादी को लेकर आमिर खान की बेटी इरा और दामाद नूपुर शिखरे जबरदस्त सुर्खियों में है। फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे आमिर खान के दामाद बन चुके है। अमिर खान की लाडली बेटी इरा खान ने फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे संग शादी रचा ली। 3 जनवरी को ईरा और नूपुर ने मुंबई में कोर्ट मैरिज करने के बाद ग्रैंड वेडिंग भी कर ली।

PunjabKesari

क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई शादी

कोर्ट मैरिज के बाद उनके फैंस ये अटकलें लगा रहे थे कि या तो शादी हिन्दू धर्म के मुताबिक होगी या फिर मुस्लिम धर्म के हिसाब से निकाह होगा, पर इस कपल ने न तो निकाह किया और न ही 7 फेरे लिए । इरा खान और नूपुर शिखरे 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बता दें कि नूपुर इरा के ट्रेनर थे। इस बात को इरा ने खुद एक यूटयूब विडियो में बताया कि उनकी मुलाकात नूपुर से तब हुई जब वह डिप्रेशन में थी। 2024 में दोनों ने परिवार की रजामंदी के साथ शादी करने का फैसला लिया।हाल ही में दोनों 10 जनवरी को मराठी नहीं क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे। बीते दिन, राजस्थान के उदयपुर के होटल ताज अरावली पैलेस में रचाई गई शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari

डांस करते दिखे कपल

क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान इरा खान व्हाइट कलर के ब्राइडल गाउन में दिखी, जिसके साथ मैचिंग ज्वैलरी और न्यूड मेकअप किया हुआ था। साथ ही दुल्हे राजा यानि के नूपुर शिखरे बेज कलर के कोट पैंट में नज़र आए। दोनों ने बहुत ही सिंपल लुक में शादी की जिसके बीच जहां उनके कुछ  फैंस ने बहुत पसंद किया तो वहीं कुछ ने ट्रोल भी किया। आमिर खान और उनकी मां जीनत हुसैन इरा को स्टेज तक लेकर गए। जहां इरा और नूपुर ने एक-दूसरे का हाथ थाम कर ताउम्र साथ रहने का वादा किया। साथ ही दोनों राॅक आन फिल्म के गाने 'तुम हो तो' पर डांस करते नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

13 जनवरी को होगी रिसेप्शन

उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद अब 13 जनवरी को इरा और नूपुर मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में रिसेप्शन देंगे। जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल होंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News