Twitter
You are hereNari

अपनी शादी के लिए यहां से चुनें खूबसूरत Bridal Kalire

अपनी शादी के लिए यहां से चुनें खूबसूरत Bridal Kalire
Views:- Sunday, August 13, 2017-4:39 PM

भारतीय परंपराओं में विवाहित महिलाओं के लिए कलीरों का अहम महत्व होता है लेकिन मॉडर्न समय में कलीरों का ट्रैंड भी बदलता जा रहा है। आपकल कलीरे भी एक ट्रैंड बन चुका है। हर लड़की चाहती है उसकी शादी का चूड़ां और कलीरे खास होने हो।  शादी की शॉपिंग तो सारी हो जाती है लेकिन देरी लगती है तो कलीरों को सलेक्शन करते समय। क्योंकि लड़किया चाहती है कि हर कोई उसके ड्रैस से लेकर कलीरों तक की तारीफ करें। अगर आप भी कुछ ऐसा चाहती है और कलीरों की सलैक्शन करने में थोड़ी कंफ्यूज है तो हम आपको कुछ कलीरों को ट्रैंडी डिजाइन्स के बारे में बताएंगे, जिनसे आईडिया लेकर आप भी अपनी वैडिंग के दिन परफैक्ट लग सकती है।


- टैसल्स कलीरे 

PunjabKesari
टैसल्स ज्वैलरी काफी डिफरैंट होती है और यह स्टाइलिश लुक भी देती है। तो क्यो न आप अपने लहंगे के साथ मैचिंग  टैसल्स कलीरे ट्राई करें। ध्यान रखेंगे कि टैसल्स लॉन्ग काफी अच्छे लगते है। 

- कलीरों के साथ घूंघरू

PunjabKesari
यह कलीरे भी काफी खूबसूरत है। इनपर घूंघरू लगे होते है जो दुल्हन के लुक को परफैक्ट बनाते है। अगर आप भी इनकी तरह अपने आप को स्टाइल करना चाहती है तो यह कलीरे ट्राई करें। 

- अम्ब्रेला कलीरे

PunjabKesari
यह कलीरे नारियल शैल कलीरे पुराने स्टाइल से प्रेरित है।  यह अम्ब्रेला शेप में ड्रेमेटिक लुक में दिखाई देता है और दुल्हन को परफैक्ट लुक देता है। इसके अलावा यह कलीरे रॉयली लुक देते है। 

- दो-स्तरीय कालीरे

PunjabKesari
यह कलीरे आप लहंगा, घाघरा चोली और जैकेट शरार के साथ पहन सकती है। यह दुल्हन को काफी मॉडर्न लुक देंगे। कलीरों का यह डिजाइन कंटैम्परेरी या यूथफुल नहीं, ब्लकि बल्कि आरामदायक और इन्हें आसानी से कैरी किया जा सकता है। 

- पॉम-पॉम कलीरे

PunjabKesari
पॉम- पॉम सिर्फ कपड़ों और फुटवेयर्स में ही नहीं, कलीरे में अच्छे लगते है। लहंगे के कलर के मैचिंग पॉम- पॉम कलीरे ट्राई करें।