04 MARTHURSDAY2021 3:14:36 PM
Nari

ऐसा है वरुण धवन का ससुराल, सास-ससुर रहते हैं लाइमलाइट से दूर, जानिए बाकी मेंबर्स के बारे में

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 Jan, 2021 01:27 PM

एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने कल शादी की और अब जल्द ही एक्टर रिसेप्शन पार्टी देंगे। वरुण धवन की वाइफ नताशा के बारे में तो सब जानते ही हैं आज हम आपको उनके ससुराल के बारे में बताएंगे। नताशा के पिता यानि की वरुण के ससुर राजेश दलाल बिजनेसमैन है और नताशा की मम्मी और वरुण की सास गौरी दलाल हाउसवाइफ है। वरुण के सास-ससुर दोनों ही लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। नताशा का कोई भाई-बहन नहीं है। वे अपने मम्मी-पापा की इकलौती बेटी है।

फैशन डिजाइनर है वरुण की वाइफ

नताशा के ससुराल यानि की वरुण की फैमिली की बात करें तो वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म डायरेक्टर है। डेविड ने कई ब्लॉबस्टर फिल्में बनाई है। वही वरुण के भाई यानि की नताशा के जेठ भी डायरेक्टर है। वही वरुण की भाभी जाह्ववी धवन हाउस वाइफ है। इनकी एक बेटी भी है। वरुण की मम्मी भी हाउसवाइफ है। वरुण की वाइफ नताशा एक फेमस डिजाइनर हैं, इनका अपने नाम का लेबल है। नताशा ने अपना वेडिंग आउटफिट भी खुद ही डिजाइन किया। नताशा का वेडिंग आउटफिट कुछ लोगों को पसंद आया तो किसी ने इसे वेडिंग से लिए परफेक्ट नहीं कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

यहां हनीमून मनाने जाएंगे वरुण-नताशा

वरुण और नताशा ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अलीबाग स्थित द मैंशन हाउस में सात फेरे लिए। शादी के बाद वरुण और नताशा काफी खुश नजर आए। 2 फरवरी को इनकी शादी का रिसेप्शन होगा, जिसमें कई नामी हस्तियां शामिल हो सकती है। इसी बीच इनके हनीमून को लेकर भी खबरें सुनने को मिल रही हैं। पहले कहा जा रहा था कि वरुण-नताशा हनीमून पर नहीं जाएगे इसकी वजह वरुण का बिजी शेड्यूल बताया जा रहा था लेकिन अब कहा जा रहा है कि दोनों तुर्की में अपना हनीमून मनाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

खबरों के मुताबिक वहां सिरागन पैलेस एक फाइव स्टार होटल है जो दुनिया का सबसे खूबसूरत और महंगे होटल में से है.वही पर यह कपल अपना हनीमून मनाएंगे। यहां पर कई सेलिब्रेटिज अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने जाते हैं।


 

Related News