04 MAYSATURDAY2024 1:53:18 PM
Nari

टीवी की Komolika का फैशन है जरा हटके, 43 की उम्र में दे रही हैं Young Actress को टक्कर

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Jul, 2023 02:16 PM
टीवी की Komolika का फैशन है जरा हटके, 43 की उम्र में दे रही हैं Young Actress को टक्कर

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में 'कोमोलिका' का किरदार निभाने वाली उर्वशी ढोलाकिया किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस रोल से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। आज भले ही उर्वशी टीवी से दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उर्वशी की सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनका फैशन भी एकदम कमाल है। उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस के बेहतरीन आउटफिट्स देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। आज एक्ट्रेस अपना बर्थडे मना रही हैं ऐसे में आपको उर्वशी के कुछ ऐसे आउटफिट्स बताते हैं जिन्हें आप आसानी से कैरी कर सकती हैं....

एक्ट्रेस की ग्रीन हाई स्लिट ड्रेस पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स और डार्क मेकअप के साथ आप पार्टी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

उवर्शी का यह साड़ी गाउन भी आपको वेडिंग वाइब्स देगा। डॉर्क आईमेकअप और ओपन हेयर्स के साथ आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ट्रेडिशनल वियर करने की अगर आप सोच रही हैं तो उर्वशी की बनारसी साड़ी एक अच्छी चॉइस साबित हो सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, डार्क मेकअप और बालों में बन बनाकर आप अपनी लुक पर चार-चांद लगा सकती है। 

PunjabKesari

कॉफ्तान ड्रेस आजकल काफी ट्रेंड में है। ऐसे में अगर आप इसे वियर करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस की ऐसी ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। बालों में हाफ कर्ल डालकर और लाइट मेकप के साथ आप पार्टी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

शॉर्ट ड्रेस का अगर आप शौक रखती हैं तो उवर्शी की यह ब्लैक ड्रेस कैरी कर सकती है। एक्ट्रेस का यह नेट गाउन आपको एक परफेक्ट लुक देगा। बालों में हाई बन और डॉर्क मेकअप आपके ऑवरऑल लुक में चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

सिंपल सूट अगर आप पहनना चाहती हैं यह व्हाइट सूट एकदम सही रहेगा। कानों में हैवी ईयररिंग्स, ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती है। 

PunjabKesari

इंडो वेस्टर्न ड्रेस आपको भीड़ हटके लुक देगी। उर्वशी की यह ब्लैक ड्रेस और गोल्डन ईयररिंग्स आप पार्टी में खुद को हटके लुक दे सकती हैं। 

PunjabKesari

हॉट लुक के लिए आप उर्वशी का यह पर्पल लहंगा कैरी कर सकती हैं। साथ में बालों में हाफ बन और हैवी ईयररिंग्स कैरी करके सबसे हटके लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस की यह लाइड शेड मोती वर्क साड़ी भी आप ट्राई कर सकती हैं। कानों में लाइट और लॉन्ग ईयररिंग्स, बालों को बन और डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस का यह ऑवरसाइज्ड गोल्डन गाउन भी आपको सबसे हटके लुक देगा। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ आप अपने लुक पर चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल और लाइटवेट शरारा सूट में आप कोमोलिका के जैसे हॉट दिख सकती हैं। विद आउट स्लीव्स शरारा सूट के साथ गले में सिंपल नेकपीस, बालों में हल्के कर्ल और डार्क मेकअप आपके ऑवरऑल लुक में चार-चांद लगा देगा। 

PunjabKesari

Related News