01 DECTUESDAY2020 9:18:04 PM
Nari

तृप्ति शंखधर को अपने पिता से खतरा, बोलीं- बाल पकड़कर मारा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Aug, 2020 05:03 PM
तृप्ति शंखधर को अपने पिता से खतरा, बोलीं- बाल पकड़कर मारा

फेमस टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस ने अपने पिता पर मारपीट का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर का कहना है कि उन्हें अपने पिता से अपनी को खतरा है। तृप्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह अपने पिता से खुद को बचाने के लिए मदद मांग रही हैं। 

PunjabKesari

शादी के लिए कर रहे टार्चर 

शेयर की गई वीडियो में तृप्ति कह रही हैं कि उनके पिता ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की है। उन्होंने मेरे बाल पकड़कर मुझे मारा। तृप्ति आगे कहती हैं कि मेरे पिता ने पहले मुझे एक्ट्रेस बनने के लिए मुंबई भेजा था। अभी मेरी एक ही फिल्म रिलीज हुई है और उन्होंने मुझे टार्चर करना शुरू दिया। हर कोई सुझसे कह रहा है कि शादी कर लो लेकिन मैं अबी सिर्फ 19 साल की हूं। तृप्ति आगे कहती है कि वो मेरी शादी किसी 28 साल के लड़के से करवा रहे हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Please help #uppolice

A post shared by Tripti Shankhdhar (@triptishankhdhar) on Aug 25, 2020 at 8:41am PDT

 

मेरी मां को भी बहुत मारा 

तृप्ति कहती है कि उन्होंने मुझे साफ कह दिया कि अगर शादी नहीं करोगी तो मैं तुम्हें और सारी फैमिली को मार दालूंगा। मेरे पास कोई भी आप्शन नहीं है। मैंने पुलिस को भी बुलाने की कोशिश की थी। वो हर रोज सबको टार्चर करते हैं। तृप्ति ने कहा कि वो मेरी मां को भी बहुत मारते हैं। साथ ही तृप्ति कहती है कि उन्होंने मुझसे सारे पैसे मांगे है जो उन्होंने मुझे मंबई भेजने के लिए लगाए थे। तृप्ति ने लोगों से मदद की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

तृप्ति ने ये वीडियो सीएम योगी आदित्यनाथ और बरेली पुलिस को भी टैग किया है। बता दें तृप्ति ने टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। इसके अलावा तृप्ति 'परमावतार श्री कृष्ण', 'देव-2', 'कसौटी जिंदगी के 2' में भी नजर आ चुकी है। वहीं फिल्म जजमेंटल है क्या में भी तृप्ति नजर आ चुकी है।

Related News