29 APRMONDAY2024 6:23:49 AM
Nari

60 प्लस महिलाओं को भी है स्‍टाइलिश दिखने का हक, नीना गुप्ता के इन लुक्स से जरूर ले इंस्पिरेशन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Sep, 2022 01:46 PM
60 प्लस महिलाओं को भी है स्‍टाइलिश दिखने का हक, नीना गुप्ता के इन लुक्स से जरूर ले इंस्पिरेशन

उम्र बढ़ने के साथ-साथ महिलाओं पर जिम्मेदारियां भी बढ़ जाती है। आमतौर पर देखा जाता है कि महिलाएं 40 की उम्र के बाद से ही खुद पर ध्यान देना बंद कर देती हैं। वह आउटफिट के पैटर्न से लेकर रंगों तक सभी चीजों पर ख्यास ध्यान देने लगती हैं। लेकिन उम्र बढ़ने का मतलब ये नहीं कि आप खुद को सजाना-संवारना छोड़ दें। एक्ट्रेस नीना गुप्ता ऐसा नहीं सोचती हैं,  60 प्लस होने के बावजूद वह नई हीरोइनों को स्टाइल में पछाड़ती नजर आती हैं। ऐसे में आपका भी  शादी या पार्टी में जाने का प्लान है तो नीना गुप्ता के लुक्‍स से आइडिया ले सकती हैं।

PunjabKesari

साड़ी लुक

अगर आप अपनी उम्र के चलते डार्क कलर की साड़ी पहनने से परहेज करती हैं ताे नीना गुप्ता की इस तस्वीर से कुछ आइडिया ले सकती हैं।  पिंक कलर की साड़ी में उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। साड़ी के पल्ले पर ब्रॉन्ज और गोल्डन कलर का वर्क कमाल का था, साथ में ब्लाउज पैंटगन नेक डिजाइन उनके लुक को हॉट बना रहा था। 

PunjabKesari
 पलाज़ो सेट

अगर  कुछ ज्यादा हैवी नहीं पहनना चाहती हैं तो  नीना गुप्ता की तरह गहरे हरे रंग का फ्लोरल कुर्ता और पिंक पलाज़ो सेट कैरी कर सकती हैं। गुलाबी बिंदी, स्टेटमेंट झुमका और एक लेयर्ड नेकलेस आपके लुक को भी रॉयल बना देगा। 

PunjabKesari
ऑफ शोल्डर ड्रेस

अगर आप नाइट पार्टी में जा रही हैं तो उम्र को पीछे छोड़ेकर कुछ हटकर पहनें। नीना ऑफ शोल्डर नियॉन कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक में नजर आईं थी। आप भी  लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, खूबसूरत चोकर के साथ अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari
स्टनिंग लुक

अगर आपने बेटे या बेटी की शादी में सबसे अलग दिखना है तो नीना गुप्ता की इस ग्रीन कलर की साड़ी से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस साड़ी के साथ मैचिंग ऑफ शोल्डर ब्लाउज और साड़ी की अलग तरह की ड्रेपिंग नीना गुप्ता को स्टनिंग लुक दे रही है। 

PunjabKesari

 कुर्ता सेट

खूबसूरत चमकीले पीले रंग की आउटफिट में तो नीना काफी कमाल की लग रही थी।  पैंट और फ्लोई दुपट्टे के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था। पार्टी या फंक्शन के लिए ये लुक अच्छा ऑपशन है।  

PunjabKesari

स्कर्ट लुक 

अगर आप किसी पार्टी में कूल और स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो ये आउटफिट कैरी कर सकती हैं। ब्लैक स्कर्ट के साथ मैचिंग शार्ट कुर्ता पहनकर आप वाहवाही लूट सकती हैं। इस लुक को प्रिटेंड जैकेट के साथ कंप्लीट कर सकती हैं। 

Related News