03 MAYFRIDAY2024 5:17:20 AM
Nari

रिया की FIR पर फूटा सुशांत की बहन का गुस्सा, कहा-  इन चीजों से हमें नहीं तोड़ पाओगी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Sep, 2020 10:42 AM
रिया की FIR पर फूटा सुशांत की बहन का गुस्सा, कहा-  इन चीजों से हमें नहीं तोड़ पाओगी

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ की जा रही है। आज एनसीबी की पूछताछ में रिया का तीसरा दिन होगा ऐसे में अपने बचाव के लिए रिया कईं तरह के पैंतरे भी अपना रही हैं वहीं हाल ही में रिया ने सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। जिस पर अब सुशांत की बहन का रिएक्शन सामने आया है। 

PunjabKesari

FIR को बताया फेक 

आपको बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह लगातार अपने भाई को इंसाफ दिलाने की मांग कर रही हैं वहीं रिया द्वारा दर्ज की गई इस शिकायत पर अब श्वेता ने मुंह तोड़ जवाब दिया है। दरअसल हाल ही में सुशांत की बहन ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है और लिखा है ,' ऐसा कुछ भी नहीं है जो हमें तोड़ दे, निश्चित रूप से एक नकली एफआईआर तो कतई नहीं!'

इस वजह से की शिकायत 

PunjabKesari

दरअसल रिया ने सुशांत की बहनों के खिलाफ फर्जी मेडिकल पर्चे उपलब्ध कराने के सिलसिले में बहन प्रियंका सिंह सहित अन्य के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है और इस खबर की पुष्टि रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने सोमवार को की है। 

रिया पर भड़कें फैंस 

वहीं आपको बता दें कि सुशांत के फैंस रिया पर लगातार अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और वह रिया की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग भी कर रहे हैं। 

Related News