05 MAYSUNDAY2024 10:09:18 AM
Nari

सुशांत की मौत के बाद रिया कर रही उनके फोन का इस्तेमाल, कंगना ने किया खुलासा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 30 Jul, 2020 01:50 PM
सुशांत की मौत के बाद रिया कर रही उनके फोन का इस्तेमाल, कंगना ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस की फिलहाल पुलिस जांच जारी है। पुलिस इस केस की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में लगी है हालांकि पुलिस को इस मामले में अभी कोई ठोस सबूत नहीं मिला है लेकिन इस केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी वायरल हो रही है जिसमें सुशांत के अकाउंट से एक्ट्रेस आलिया भट्ट को फॉलो किया गया है। 

PunjabKesari

यूजर ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

दरअसल हाल ही में सुशांत के एक फैन ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें उनके अकाउंट से आलिया को फॉलो किया गया लेकिन यह उस समय हुआ जब सुशांत इस दुनिया में नहीं है ऐसे में यह बात सुशांत के फैन को खटकी और उन्होेंने  सोशल मीडिया पर वो स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा , ' सुशांत का स्मार्टफोन कौन इस्तेमाल कर रहा है ? यह देखिए स्क्रीनशॉट ..सुशांत ने आलिया को फॉलो किया ये देखिए स्क्रीनशॉट। यह मेरे ट्वीटर अकाउंट की नॉटीफिकेशन है। 

कंगना की टीम ने साधा रिया पर निशाना 

वहीं बॉलीवुड क्वीन कंगना इस पर भी वार करने से पीछे नहीं रही और कंगना ने यूजर का ट्वीट शेयर कर लिखा , ' अब तो सुशांत मामले में सीबीआई जांच होनी ही चाहिए। रिया के पास सुशांत के सारे गैजेट हैं। हो सकता है महेश भट्ट से आदेश आया हो कि आलिया को फॉलो करना है। सुशांत के कितने सारे पोस्ट डिलीट भी किए गए थे। इस ट्वीट से कंगना ने शक जाहिर किया कि सुशांत का फोन कोई इस्तेमाल कर रहा है। 

वहीं आपको बता दें कि इस मामले की सीबीआई जांच के लिए कंगना लगातार बोल रही है और वह आए दिन स्टार्स पर निशाने साध रही है। इतना ही नहीं अब तो इस मामले पर सुशांत के पिता के के सिंह ने भी रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। 

Related News