19 SEPTHURSDAY2024 6:08:09 PM
Nari

श्वेता तिवारी तीसरी बार बनेंगी दुल्हन? 43 की उम्र में मिला शादी का प्रपोजल

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 18 Sep, 2024 05:00 PM
श्वेता तिवारी तीसरी बार बनेंगी दुल्हन? 43 की उम्र में मिला शादी का प्रपोजल

नारी डेस्क: टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी, जो ‘बिग बॉस 4’ की विनर रह चुकी हैं, आज भी अपनी खूबसूरती और ग्रेस से सभी को   फिदा करती हैं। 43 साल की उम्र में भी उनकी लुक्स और फिटनेस किसी युवा अभिनेत्री को टक्कर देती हैं। उनकी बेटी पलक तिवारी भी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं, लेकिन श्वेता की छवि आज भी काफी आकर्षक है।

 फैंस का प्यार और प्रशंसा

श्वेता तिवारी की खूबसूरती पर उनके फैंस भी फिदा हैं और उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते। उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स पर फैंस की प्रतिक्रियाए उनके प्रति उनके प्रशंसा को दर्शाती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

 

शादी के प्रपोजल की चर्चा

हाल ही में, श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने शादी के प्रपोजल मिलने की जानकारी दी। यह खबर उनके फैंस के लिए एक आश्चर्यजनक मोड़ है। एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘श्वेता तिवारी मैं अपनी पोस्ट पर दोबारा कमेंट करते हुए आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या आप मुझसे शादी करेंगी?’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही हो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मेरे लिए उम्र मायने नहीं रखती है। क्या आप मेरी गर्लफ्रेंड बनना पसंद करोगी?’ इस तरह से यूजर्स श्वेता तिवारी की खूबसूरती के कायल होकर अपनी फीलिंग्स बयां कर रहे हैं।

PunjabKesari

 फिटनेस का राज

श्वेता तिवारी की फिटनेस उनके आकर्षण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। उन्होंने अपनी उम्र के बावजूद न केवल अपने शरीर को toned रखा है, बल्कि एक सक्रिय और स्वस्थ जीवनशैली अपनाई है। नियमित व्यायाम, योग और संतुलित आहार की मदद से वह अपनी फिटनेस को बनाए रखती हैं, जिससे लोग उनके प्रति आकर्षित होते हैं। उनकी यह प्रतिबद्धता न केवल उन्हें युवा बनाए रखती है, बल्कि प्रेरणा का स्रोत भी है, जो दूसरों को भी फिटनेस के प्रति जागरूक करती है। 

PunjabKesari

इस उम्र में शादी का प्रपोजल मिलना न केवल श्वेता तिवारी की खूबसूरती का प्रमाण है, बल्कि यह यह भी दिखाता है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है। उनका जीवन और करियर प्रेरणा का स्रोत है, जो यह साबित करता है कि किसी भी उम्र में नए रिश्तों की शुरुआत संभव है।

Related News