27 APRSATURDAY2024 8:30:05 PM
Nari

अपना धर्म बदल हिंदू बनी Seema Haider, पब्जी लवर के लिए छोड़ा नॉन वेज

  • Edited By palak,
  • Updated: 12 Jul, 2023 06:54 PM
अपना धर्म बदल हिंदू बनी Seema Haider, पब्जी लवर के लिए छोड़ा नॉन वेज

पबजी गेम लवर के लिए भारत आई सीमा हैदर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी लव स्टोरी में आए दिन नई-नई अपडेट्स सुनने को मिल रही हैं। गेम के दौरान हुई दोस्ती प्यार में बदल गई थी जिसके बाद सीमा ने अपने लवर से नेपाल में शादी कर ली थी। शादी गैरकानूनी तरीके से की गई थी इसलिए उसे पुलिस ने पकड़ लिया था। वहीं अब सीमा को बेल मिलने के बाद दोनों साथ ही रह रहे हैं। सीमा ने हिंदू धर्म अपना लिया है और नॉन वेज खाना भी छोड़ दिया है। 

नॉन वेज छोड़ अपनाया हिंदू धर्म

सीमा हैदर पाकिस्तान की रहने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान की सीमा हैदर ने मुस्लिम छोड़कर अब हिंदू धर्म अपना लिया है और अपना नाम भी सचिन सीमा कर लिया है। इसके साथ उन्होंने अपने चारों बच्चों का नाम भी हिंदू नाम के अनुसार रख दिया है। 

PunjabKesari

गले में डाला राधे-राधे का पटका 

वहीं सिर्फ हिंदू धर्म ही नहीं बल्कि सीमा ने नॉनवेज खाना भी छोड़ दिया है। वहीं सामने आई नई तस्वीरों में सीमा गले में राधे-राधे का पटका डाले अपने सास-ससुर से आशीर्वाद लेती दिख रही हैं। 

PunjabKesari

पति ने की थी पीएम मोदी से अपील 

वहीं सऊदी अरब में रहने वाले सीमा के पति गुलाम हैदर ने मोदी सरकार से मदद की मांग की थी। हैदर ने इस बात का दावा किया था कि उनकी पत्नी सीमा को गेम के जरिए बहकाया जा रहा है। इसलिए उन्होंने अपनी पत्नी और बच्चों को वापस करने की भारत सरकार से मांग भी की थी। 

PunjabKesari

शादी कर चुकी हैं सीमा 

वहीं अगर सीमा की बात करें तो वह अपने भारतीय लवर सचिन के साथ रहना चाहती हैं। उनका दावा है कि उन्होंने सचिन के साथ हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी भी रचा ली है। दोनों की मुलाकात पबजी खेलते हुई थी। वहीं दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने नेपाल में जाकर शादी कर ली थी। सीमा गैरकानूनी तरीके के साथ पाकिस्तान से दुबई गई थी। फिर वह दुबई से नेपाल आई और इसके बाद बसें बदलकर वो ग्रेटर नोएडा पहुंची है। वहीं फिलहाल वह अपने लवर सचिन के साथ उत्तर प्रदेश के रबूपुरा में रह रही हैं। सीमा के चारों बच्चे भी उनके साथ ही रह रहे हैं। सचिन ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि सीमा चार बच्चों की मां है। 

PunjabKesari

 

Related News