14 OCTMONDAY2024 2:50:13 PM
Nari

सिद्दीकी की चुनावी जीत के लिए सलमान ने की थी जी तोड़ मेहनत, अपने दोस्त के लिए मांगे थे लोगों से वोट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Oct, 2024 09:48 AM
सिद्दीकी की चुनावी जीत के लिए सलमान ने की थी जी तोड़ मेहनत, अपने दोस्त के लिए मांगे थे लोगों से वोट

नारी डेस्क: एनसीपी नेता और बांद्रा पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की शनिवार शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी हत्या ने राजनीतिक हलकों और फिल्म उद्योग में सनसनी फैला दी। अपने दोस्त की मौत का सदम एक्टर सलमान खान को बेहद लगा है, क्योंकि उनके समर्थन से बाबा सिद्दीकी बांद्रा पश्चिम से विधायक बने थे।

PunjabKesari

 सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बांद्रा के लोगों से बाबा को वोट देने की अपील करते नजर आ रहे हैं। सलमान खान को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “जो बेस्ट मैन है आपके निर्वाचन क्षेत्र के अंदर, आप उसके लिए वोट लीजिए”। सलमान आगे कहते हैं, “आपके लिए बेस्ट मैन कौन है यहां”। भीड़ चिल्लाती है, “मोदी”। सलमान आगे कहते हैं- "आपके लिए यहां बेस्ट मैन मोदी हैं, मेरा जो निर्वाचन क्षेत्र बांद्रा है, वहां पर बेस्ट मैन बाबा सिद्दीकी और प्रिया दत्त हैं।" 

PunjabKesari

खान ने  विस्तार से कहा- "आपको मोदी साहब को वोट देना है, मुझे अपने लोगों को वोट देना है।" इस दौरान भाई जान के साथ पीएम मोदी भी खड़े नजर आए थे। बाबा सिद्दीकी को सलमान और शाहरुख खान के बीच सालों पहले एक क्लब में हुई लड़ाई के बाद सुलह कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए भी जाना जाता है। बाबा ने दोनों को अपनी इफ्तार पार्टी में बुलाया और उनके बीच ब्रिज खेला। इसके बाद इसकी एक तस्वीर वायरल हो गई।

PunjabKesari
 बाबा की इफ्तार पार्टी हर साल की तरह चकाचौंध और ग्लैमर से भरपूर होती थी। इस मौके पर पूरा बॉलीवुड उमड़ता था। बाबा के बेटे जीशान सिद्दीकी वर्तमान में बांद्रा पश्चिम से विधायक हैं। वहीं उनकी हत्या के बाद सलमान खान पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं, ऐसे में उनकी सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी गई है। 

Related News