27 APRSATURDAY2024 3:46:05 AM
Nari

छोटी ड्रेस में कार की बजाय रिया चक्रवर्ती ने की ऑटो की सवारी, बोली- मुझे मजा आता है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Aug, 2022 04:03 PM
छोटी ड्रेस में कार की बजाय रिया चक्रवर्ती ने की ऑटो की सवारी, बोली- मुझे मजा आता है

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती अपने करियर से ज्यादा विवादों के चलत चर्चाओं में रही।  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही यूजर्स उन्हे निशाना बनाने का कोई माैका नहीं छोड़ना चाहते। हाल ही में एक्ट्रेस वर्कआउट लुक में  एक्ट्रेस गाड़ी के बजाय ऑटो से सफर करती नजर आई। इस बार ट्रोल करने की बजाय लोगों ने उनकी सादगी की तारीफ की। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में चक्रवर्ती व्हाइट कलर की छोटी स्कर्ट और टी-शर्ट पहनकर ऑटो से निकली दिखाई दी। उन्होंने कंधे पर लाल रंग का बैग भी कैरी किया है। इस लुक में उन्हें ऑटो में देखकर पैपराजी हैरान रह गई और उनसे गाड़ी में ना आने की वजह भी पूछी

PunjabKesari

इस दौरान एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया जो चर्चा में आ गया। रिया ने कहा-  ऑटो में  मुझे मजा आता है। साथ ही वे कहती हैं कि ऑटो की बात ही अलग है ये चारों तरफ से हवादार होता है। उनके इस वीडियो पर अलग- अलग तरह के कमेंट आ रहे हैं। 

PunjabKesari

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'और करती भी क्या.' । वहीं एक शख्स ने लिखा- अरे इतनी बड़ी स्टार्स हो फिर भी आप पैदल निकली ऐसा नहीं होना चाहिए, लगता है मामला गंभीर है। याद हो कि सुशांत सिंह राजपूत के बाद ड्रग्स एंगल के मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। 
 

Related News