25 APRTHURSDAY2024 5:06:33 PM
Nari

राज कुंद्रा पर इस एक्ट्रेस का गंभीर आरोप, कहा- ‘न्यूड ऑडीशन की डिमांड की थी’

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 20 Jul, 2021 02:41 PM
राज कुंद्रा पर इस एक्ट्रेस का गंभीर आरोप, कहा- ‘न्यूड ऑडीशन की डिमांड की थी’

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिए गए हैं। बतां दें कि यह पहली बार नहीं है कि राज कुंद्रा विवादों में आए हैं इससे पहले भी वह काफी सुर्खियों में रह चुके हैं। बतां दें कि इससे पहले राज कुंद्रा पर पूनम पांडे ने आरोप लगाया था कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी उनकी कंपनी ने उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया। वहीं शर्लिन चोपड़ा भी कह चुकी हैं कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही थे। 

अभिनेत्री सागरिका भी लगा चुकीं है राज पर ये गंभीर आरोप
इससे पहले इसी साल फरवरी में एक अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन ने मीडिया के सामने आकर राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे। उनका कहना कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी। सागरिका ने कहा था कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट का हिस्सा हैं और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। 

PunjabKesari

वेब सीरीज का दिया था लालच
सागरिका शोना ने कहा था कि मैं एक मॉडल हूं और मैं पिछले तीन-चार साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मैंने बहुत ज्यादा काम नहीं किया है। लॉकडाउन के दौरान मेरे साथ कुछ ऐसी चीजें हुईं जिन्हें मैं शेयर करना चाहती हूं। अगस्त 2020 में मुझे उमेश कामत जी का फोन आया और मुझे एक वेब सीरीज का ऑफर दिया गया जिसे राज कुंद्रा प्रोड्यूस करने वाल थे। मैंने उनसे राज कुंद्रा के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया वह शिल्पा शेट्टी के पति हैं।

PunjabKesari

वीडियो कॉल मौजुद थे राज कुंद्रा
सागरिका ने आगे बताया था कि मुझे वीडियो कॉल पर ऑडीशन के नाम पर न्यूड ऑडीशन के ऑफर मिले थे। ये तीन लोग थे। इनमें से एक उमेश कामत था। एक का चेहरा नहीं दिख रहा था लेकिन शायद वह राज कुंद्रा थे। क्योंकि उमेश कामत, राज कुंद्रा का नाम ले रहे थे कि जितने भी साइट्स चल रहे हैं वह उनके मालिक हैं। मैं यह कहना चाहती हूं कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए। उन्हें क्यों नहीं गिरफ्तार किया जा रहा? उनकी बहुत सारी साइट्स चल रही हैं। मुझे लगता है कि मेन कड़ी वहीं हैं।

PunjabKesari


उस वक्त सागरिका के बयान के बाद राज कुंद्रा के ऑफिस से कहा गया कि कोई भी किसी पर आरोप लगा सकता है इसका मतलब नहीं है कि यह खबर है। 

Related News